अखिलेश बोले – जनता ने बीजेपी को दिया ‘हार’ का गिफ्ट, अब सीएम योगी विकास की बात कर रहे हैं

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में बसपा समेत अन्य दलों के समर्थन से सपा की जीत से प्रदेश को सबसे बड़ा फायदा हुआ है। भाजपा के हारने से मुख्यमंत्री योगी विकास की तरफ जाने लगे हैं। पहले उनकी सोच अलग दिशा में जा रही थी। अब वह (सीएम योगी) डिजिटल इंडिया, स्टैंडअप इंडिया और एक्सप्रेस-वे की बात की बात कर रहे हैं। वह विकास कार्यो में रुचि लेने लगे हैं।

अखिलेश यादव

गोरखपुर व फूलपुर की जनता ने भाजपा को रिटर्न गिफ्ट दे दिया

शनिवार को पार्टी मुख्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता में उप चुनाव में भाजपा की हार पर अखिलेश ने तंज कसा और कहा कि प्रदेश सरकार का 01 साल 11 मार्च को ही पूरा हो गया था और जनता ने उन्हें समझ लिया और 11 मार्च को ही गोरखपुर व फूलपुर की जनता ने भाजपा को रिटर्न गिफ्ट दे दिया।

एसपी-बीएसपी के कार्यकर्ता भी आपस में एक-दूसरे को धन्यवाद दें

अखिलेश यादव ने कहा कि एसपी-बीएसपी के कार्यकर्ता भी आपस में एक-दूसरे को धन्यवाद दें। योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा उन्होंने कहा कि नौकरी मांगने वालों पर सरकार लाठियां बरसा रही है। यूपी के पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि हार के बाद बीजेपी सरकार अब विकास पर रुचि ले रही है।

हार के बाद अब बीजेपी सरकार विकास पर रुचि ले रही है

अखिलेश ने आगे कहा, वह हम पर आरोप लगा रहे थे कि हम नौकरी नहीं दे रहे। आप तो नौकरी मांगने वालों पर लाठियां बरसा रहे हैं। हाई कोर्ट में पुलिस भर्ती का पूरा रिजल्ट बना रखा है लेकिन सरकार इसे बाहर नहीं ला रही है।’ वहीं अखिलेश ने यह भी कहा कि हार के बाद अब बीजेपी सरकार विकास पर रुचि ले रही है।

loading...
शेयर करें