दो बार आईएसएल का खिताब जीत चुके एटीके से जुड़े डिफेंडर गेर्सन

0

कोलकाता: दो बार इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का खिताब जीतने वाले एटीके ने आगामी सीजन के लिए ब्राजील के डिफेंडर गेर्सन को टीम में शामिल कर लिया है। गेर्सन मुंबई सिटी एफसी से भी खेल चुके हैं। 25 वर्षीय इस खिलाड़ी ने 2009 अंडर-17 फीफा विश्व कप में ब्राजील की कप्तानी की थी और उस टीम नेमार, फिलिप कोटिन्हो एवं कैसिमीरो जैस खिलाड़ी भी मौजूद थे।

गेर्सन ने अपने करियर की शुरुआत ब्राजील के दिग्गज क्लब ग्रेमियो से की थी और फिर रेड बुल ब्रासील ने उन्हें ओएस्ते की टीम में लोन पर भेज दिया था।

वह 2014 में उरुग्वे के क्लब एटेनास में लोन पर शामिल हुए थे। वह मुंबई में पहली बार 2016 में आए और 2017-18 सीजन में भी क्लब का हिस्सा रहे। उन्होंने पांच मैचों में मुंबई की कप्तानी की।

एटीके ने एक बयान में कहा कि वह जापान के क्लब रेनोफा यामागूची से खेल रहे थे और 2018-19 सीजने में एटीके का हिस्सा रहेंगे।

गेर्सन ने अपने बयान में कहा, “मैं भारत में वापस आकर और दो बार की विजेता एटीके से जुड़कर बहुत खुश हूं। मैं टीम से मिलने के लिए उत्सुक हूं और ट्रॉफी को क्लब में वापस लाना चाहता हूं।”

एटीके के कोच स्टीव कोप्पेल ने कहा, “गेर्सन एक बहुमुखी और दिलचस्प खिलाड़ी है। उनकी प्रतिभा और उनके नेतृत्व कौशल टीम को सकारात्मक रूप से प्रभावित करेंगे। मैं एटीके परिवार में उनका स्वागत करता हूं।”

loading...
शेयर करें