Trending

चुनावी प्रचार के लिए बिहार दौरे पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, तीन जनसभाओं को किया संबोधित

राजनाथ सिंह अपनी चुनावी रैली में भाजपा और जनता दल के रिश्ते को और मजबूत करते दिखे। उन्होंने बिहार में नीतिश कुमार के काम की जमकर तारीफ की

बिहार: बिहार में विधान सभा चुनाव के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज बिहार में तीन रैलियां की। इस रैली में उनके साथ बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल भी मौजूद रहे। राजनाथ सिंह ने बिहार के तीन स्थानों पर चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

सबसे पहले रक्षा मंत्री ने पटना जिले के बाढ़ विधानसभा में स्थित एक विद्यालय में रैली को संबोधित किया और उसके बाद 1:30 बजे वो नोखा के लिए रवाना हो गए, जो कि नासरीगंज विधानसभा क्षेत्र के अन्दर आता है। उनकी तीसरी रैली औरंगाबाद जिले के नवीननगर के अनुग्रह स्टेडियम में 3:15 पर शुरू हुई।

हमने 370 को हटाने का वादा पूरा किया  

राजनाथ सिंह अपनी चुनावी रैली में भाजपा और जनता दल के रिश्ते को और मजबूत करते दिखे। उन्होंने बिहार में नीतिश कुमार के काम की जमकर तारीफ की। राजनाथ सिंह ने अपने भाषण में कहा कि एनडीए की सरकार ने जनता से जो भी वादे किये उन्होंने उसे पूरी निष्ठा के साथ पूरा किया है और अब भी पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होने कहा कि हमने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाने का वादा किया था और हमने अपने किये गए वादे को पूरा करते हुए धारा 370 को वहां पर खत्म किया। रक्षामंत्री ने अपने चुनाव में राम मन्दिर का जिक्र करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मन्दिर निर्माण कार्य भी तेजी से अग्रसर है। अपनी रैली में भारत-चीन सीमा विवाद का मुद्दा उठाते हुए राजनाथ सिंह ने भारत की स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि हम भारत का एक इंच भी पड़ोसी देश को नहीं देंगे।

भाजपा और जेडीयू के कई नेताओं ने की रैलियां

बिहार में रक्षामंत्री के अलावा झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी और रघुवर दास ने भी गुरूवार को चुनावी प्रचार किया। भाजपा के और जेडीयू के कई और नेताओं ने चुनावी रैलीयां की जिनमें की केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, भाजपा सांसद मनोज तिवारी, कामेश्वर चौपाल जैसे नेताओं के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में भारी बारिश क बाद बिजली गिरने से 25 लोग झुलसे, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Related Articles