फेरर को मात देकर इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट में पोट्रो ने किया अंतिम-16 दौर में प्रवेश

0

इंडियन वेल्स। अर्जेटीना के टेनिस खिलाड़ी जुआन मार्टिन डेल पोट्रो ने इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के अंतिम-16 दौर में प्रवेश कर लिया है। पोट्रो ने पुरुष एकल वर्ग के तीसरे दौर में स्पेन के खिलाड़ी डेविड फेरर को मात देकर बाहर का रास्ता दिखाया।

जुआन मार्टिन डेल पोट्रो

दोनों 13 बार एक-दूसरे के आमने-सामने आ चुके हैं

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, 2013 में इंडियन वेल्स के फाइनल में पहुंचे जुआन मार्टिन डेल पोट्रो ने एक घंटे और 46 मिनट के भीतर फेरर को 6-4, 7-6 (3) से मात दी। पोट्रो ने अपने करियर में सातवीं बार फेरर के खिलाफ खेले गए मैच में जीत हासिल की है। दोनों 13 बार एक-दूसरे के आमने-सामने आ चुके हैं।

पोट्रो का सामना उनके हमवतन लियोनाडरे मायेर से होगा

इस टूर्नामेंट के अंतिम-16 दौर में पोट्रो का सामना उनके हमवतन लियोनाडरे मायेर से होगा। मायेर ने तीसरे दौर में जापान के तारो डेनियल को मात दी थी। बता दें इससे पहले भारत के शीर्ष पुरुष एकल टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी ने दुनिया के 12वें नंबर के खिलाड़ी फ्रांस के लुकास पोउले को हराकर बड़ा धमाका किया है।

इंडियन वेल्स मास्टर्स के तीसरे दौर में स्‍थान बना लिया है

युकी ने अपने कैरियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज करते हुए इंडियन वेल्स मास्टर्स के तीसरे दौर में स्‍थान बना लिया है। दुनिया के 110वें नंबर के खिलाड़ी युकी ने टूर्नामेंट में नौवीं वरीयता प्राप्त फ्रांसीसी खिलाड़ी पोउले को को एक घंटे 14 मिनट तक चले संघर्श में सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से शिकस्‍त दी।

loading...
शेयर करें