#KejriSeWar मोदी को चुनौती, जेटली पर बिठाई जांच

kejriwal-modi-m

नई दिल्‍ली। डीडीसीए मामले में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा, ‘प्रमुख सचिव के बहाने मेरे दफ्तर पर रेड की गई, लेकिन क्‍या मिला। कहां है करप्‍शन, साबित तो हो। यह सारा खेल पीएम माेदी का है। उन्‍होंने जेटली को बचाने के लिए यह खेल रचा है। उन्‍होंने बहुत शर्मनाक काम किया।’ केजरीवाल ने यह बातें विधानसभा सत्र के दौरान कहीं। इस दौरान डीडीसीए मामले में जांच आयोग बनाने का दिल्‍ली सरकार का प्रस्‍ताव विधानसभा पर प‍ारित हो गया।

केजरीवाल ने कहा, ‘केंद्र सरकार हमारे विधायकों को गिरफ्तार कराते रहे और हम चुप रहे। वो अड़चनें डालते रहे लेकिन हम चुप रहे। अब मैं पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि सीबीआई की रेड में क्या मिला।’ मुख्यमंत्री ने कहा, आप दूसरे नेताओं और पार्टियों को डरा सकते हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल को नहीं। पीएम मोदी काम नहीं कर रहे, बस दुनिया घूम रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि यह साबित हो चुका है कि (डीडीसीए में) घोटाले हुए हैं, अरुण जेटली कमीशन ऑफ इनक्वाइरी से डर गए हैं। उन्‍होंने कहा कि कोर्ट में जाकर जेटली ने अच्छा किया। अब सब साफ हो जाएगा। जेटली ने मुझ पर मानहानि का केस करके अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारी है। इसका नतीजा जांच के बाद सामने आ जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button