दिल्ली: बदमाशों ने की 2 लोगों की चाकुओं से गोदकर हत्या

0

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली में अज्ञात बदमाशों ने दो लोगों की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि घटना बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे हुई, जब अपने चहेरे को ढके दो लोगों ने राहगीरों पर चाकुओं से हमला करना शुरू कर दिया। घटना में मरने वालों की पहचान कर्मवीर (42) और दिनेश (38) के रूप में हुई है। अज्ञात बदमाशों ने पांच अन्य पर भी चाकुओं से हमला कर उन्हें घायल कर दिया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमलावरों ने घर से बाहर खड़े कर्मवीर से गाली-गलौज करना शुरू कर दिया और जब उसने इसका जवाब दिया तो बदमाशों ने उसपर चाकुओं से हमला कर दिया।”

अधिकारी ने कहा कि कर्मवीर का पड़ोसी दिनेश जब उसे बचाने आया तो हमलावरों ने उस पर भी हमला कर दिया। उन्होंने कहा, “हमने कुछ युवकों को गिरफ्तार किया है और जांच जारी है।”

एक स्थानीय निवासी चरणजीत सिंह ने कहा, “जब यह घटना हुई, दिनेश अपने घर वापस आ रहा था। हमलावरों ने अन्य लोगों को धमकाया और जाने से पहले और पांच लोगों पर चाकुओं से हमला कर दिया।” उन्होंने कहा कि किसी ने भी हमलावरों का विरोध नहीं किया क्योंकि उनके पास चाकू और पिस्तौल था।

loading...
शेयर करें