IPL
IPL

प्रेम जाल में फंसाकर लाया दिल्ली, ऐसे काम करने के लिए किया मजबूर, जानकर हो जाएंगे हैरान

यहां मिसकॉल से शुरू हुई एक प्रेम कहानी का अंत कॉलगर्ल बनकर खत्म हुआ।

पटना: बिहार ( Bihar ) के मुजफ्फरपुर ( Muzaffarpur ) में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां मिसकॉल से शुरू हुई एक प्रेम कहानी का अंत कॉलगर्ल बनकर खत्म हुआ। दरअसल ढाई महीने पहले प्रेमी के बहकावे में आकर नाबालिग युवती ने अपने परिवार को छोड़ दिया और प्रेमी के साथ भागकर दिल्ली ( Delhi ) आ गई। लेकिन दिल्ली पहुंचने के बाद प्रेमी लड़की का शोषण करने लगा और ना सिर्फ युवती से शादी करने से इनकार किया बल्कि लड़की को देह व्यापार में धकेलकर कॉलगर्ल ( call girl ) बना दिया।

Married by trapped in love, now expelled from home for dowry - Haryana  Panipat Crime News

प्रेमी खुद ही पीड़िता के लिए ग्राहकों की बुकिंग करने लगा। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर उन्हें गिरफ्तार किया। जिसके बाद पीड़िता ने बताया कि उसका प्रेमी उससे गलत काम करवा रहा है।

पुलिस ने किया खुलासा 

लड़की के सेक्स रैकेट ( Sex racket )के केस में पकड़े जाने पर जब पुलिस को सच्चाई पता चली तो पुलिस ने मुजफ्फरपुर में किशोरी के परिजनों को इस बात सूचना दे दी है। परिजनों से पुलिस लगातार संपर्क में है। मंगलवार की रात पुलिस को उन्होंने बताया कि वे नोएडा ( Noida ) पहुंचने वाले हैं।

प्रेमजाल में फंसाकर नाबालिग को आसाम से दिल्ली लाया प्रेमी, सूझबूझ से निकली  चुंगल से - Sanjeevnitoday | DailyHunt

बता दें कि परिजन ही मामले की हकीकत पर से पर्दा उठा पाएंगे। फिलहाल किशोरी को नारी निकेतन और प्रेमी को जेल भेज दिया गया है। बता दें कि दोनों की लव स्टोरी एक मिस कॉल से शुरू हुई थी। जिसके बाद प्रेम जाल में फंसाकर प्रेमी पीड़िता को दिल्ली लाया और नोएडा में उससे देह व्यापार कराने लगा।

वीडियो वायरल करने की धमकी

पुलिस को पीड़िता ने बताया कि जब भी पीड़िता इसका विरोध करती तो उसका प्रेमी उसे मारता पीटता और अश्लील तस्वीरों और वीडियो को वायरल कर परिवार के लोगों को बदनाम करने की धमकी देता। डीसीपी महिला सुरक्षा वृन्दा शुक्ला ( Vrinda shukla ) का इस मामले पर कहना है कि यह ह्यूमन ट्रैफिकिंग ( Human trafficking ) का मामला है।  जिसमें पुलिस पीड़िता को न्याय दिलाएगी। साथ ही शोषण करने वाले प्रेमी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: विवादों से डरे Mr Perfectionist Amir Khan, 2 साल की मेहनत के बाद बंद किया ड्रीम प्रोजेक्ट

Related Articles

Back to top button