CRPF जवान ने पार्क में की फांसी लगाकर आत्महत्या

इस पूरे मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गाजीपुर थाना अंतर्गत मयूर विहार फेज-3 स्थित स्मृति वन में पेड़ से लटके शव मिलने की सूचना मिली थी।

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 इलाके में स्थित स्मृति वन पार्क में CRPF के हेड कॉन्स्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मामले की सूचना पर पहुंची गाजीपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने CRPF जवान के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

इस पूरे मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गाजीपुर थाना अंतर्गत मयूर विहार फेज-3 स्थित स्मृति वन में पेड़ से लटके शव मिलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच की और शव के पास से मिले एक बैग की तलाशी ली गई। बैग की तलाशी के बाद मृतक की पहचान 52 वर्षीय शाजी के तौर पर हुई है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शीजी CRPF में हेड कॉन्स्टेबल (ड्राइवर) के पद पर तैनात था। फिलहाल उसकी पोस्टिंग दिल्ली के CGO कॉम्पलेक्स में थी। शव के पास से किसी तरह का को सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिसकी वजह से आत्महत्या की वजह साफ हीं हो पाई है। हालांकि शाजी के बेने ने बताया कि 1 महीने पहले उनकी पोस्टिंग झारखंड कर दी गई थी, जिसके बाद से वह डिप्रेशन में थे। बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले में आगे की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: दिन दहाड़े Youth Akali Dal के नेता की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद वारदात

Related Articles