IPL
IPL

Delhi Curfew: केजरीवाल ने लिया फैसला, दिल्ली में लगाया संपूर्ण Lockdown

केजरीवाल सरकार ने आज रात से लेकर अगले सोमवार तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है।

नई दिल्ली: देश के सभी राज्य में कोरोना तबाही मचा रहा है। राजधानी दिल्ली में कोरोना के लगातार संक्रमण बढ़ने की वजह से केजरीवाल सरकार ने आज रात से लेकर अगले सोमवार तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। मालूम है कि इसके पहले दिल्ली सरकार ने कोरोना को नियंत्रण करने के लिए वीकेंड कर्फ्यू  लगाया था लेकिन इसका कोई फायादा नजर नहीं आया। जिसके वजह से अब संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Chief Minister Arvind Kejriwal ) और एलजी अनिल बैजल ( LG Anil Baijal )  की मीटिंग के बाद यह फैसला लिया गया है। मालूम हो कि एक दिन पहले यानी रविवार को दिल्ली में एक दिन में सबसे ज्यादा 25,462 नए मामले सामने आए। इसके बाद राष्ट्रीय राजधानी में पॉजिटिविटी रेट 30% तक पहुंच गई है। संक्रमण की दर 29.74 प्रतिशत होने का मतलब है कि दिल्ली में लगभग हर तीसरा नमूना संक्रमित पाया जा रहा है। ( Delhi Complete Lockdown )

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार द्वारा बीते दिनों कोरोना पर नियंत्रण पाने की कड़ी में काफी सख्ती अपनाई गई है लेकिन इसका कुछ खास फायदा होता ( Delhi Complete Lockdown ) नहीं दिखा। जिसकी वजह से आपातकालीन बैठक की और संपूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया गया।

यह भी पढ़ें: Corona In Delhi: क्या दिल्ली में लग सकता है लॉकडाउन? केजरीवाल करेंगे अहम बैठक

Related Articles

Back to top button