दिल्ली चुनाव : चुनाव से पहले भाजपा ने तैयार की रणनीति कड़कड़डुमा में आज पीएम की रैली

नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने को हैं। जिसके लिए सभी पार्टियां पूरी तरह से जी-जान लगाने की कोशिश कर रही हैं। भाजपा के छोटे से लेकर सभी बड़े नेता पार्टी का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। भाजपा के बड़े नेता अमित शाह, जेपी नड्डा यूपी के मुख्यमंत्री खुद पीएम के लिए रैली करेंगे।

पीएम मोदी दिल्ली के कड़कड़डूमा में एक रैली को संबोधित करेंगे. वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली के शकूरबस्ती, मॉडल टाउन और चांदनी चौक में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कंझावाला, सदर बाजार और पहाड़गंज में रैलियों को संबोधित करेंगे. केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी किरारी, मंगोलपुरी और बदरपुर में सभा को संबोधित करेंगे. स्मृति ईरानी भी सोमवार को त्रिनगर, करोल बाग और मादीपुर में जनसभा में शिरकत करेंगी.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी दिल्ली के सीमापुरी, मुस्तफाबाद करावल नगर और गोंडा में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे. हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर का भी दिल्ली में चुनावी सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है. जयराम ठाकुर पालम, द्वारका तिलक नगर और शाहपुरा में जनसभा में शिरकत करेंगे जबकि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल त्रिनगर, रोहिणी, वजीरपुर और नागलोई में जनसभा को संबोधित करेंगे. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय रिठाला, हरदीप पुरी, उत्तम नगर, मालवीय नगर में अजय टम्टा नई दिल्ली और रिठाला में तो केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान नरेला में जन सभा को संबोधित करेंगे.

Related Articles