दिल्ली: रेड लाइट एरिया में जीबी रोड के कोठा नंबर 58 कि बिल्डिंग में भयंकर आग

देश की राजधानी दिल्ली से खबर आ रही है कि यहां के जीबी रोड इलाके में तीन मंजिला इमारत के ऊपरी मंजिल में भीषण आग लग गई।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से खबर आ रही है कि यहां के जीबी रोड इलाके में तीन मंजिला इमारत के ऊपरी मंजिल में भीषण आग लग गई। कोठा नंबर 58 के तीन मंजिला इमारत के ऊपरी मंजिल में सिलेंडर फटने से भयानक आग लग गई है। आग लगने से इलाके में अफरा तफरी मच गई, आग लगते ही इसकी सूचना फौरन फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट को दी गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू करने में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक कमला मार्केट थाना इलाके के कोठा नंबर 58 के तीन मंजिला इमारत के ऊपरी मंजिल में सेक्स वर्कर्स रहती है जो देह व्यपार का काम करती है। इसी मंजिल में आज गुरुवार रात अचानक से सिलेंडर फटने से भयानक आग लग गई है। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां पहुंची और आग को बुझाने में जुट गई।

वहीं इमारत के अंदर फंसे सेक्स वर्कर्स नौ महिलाओं व एक कुत्ता सहित आस-पास के लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान वहां मौजूद सभी लोगों को वहां से हटा दिया है। वहीं बचाव कार्य में जुटे एक दमकल कर्मी के घायल होने की सूचना है। कमला मार्केट थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़े : जांच के लिए सीबीआई को अब राज्य सरकार से लेनी होगी अनुमति

कमला मार्केट थाना पुलिस को आग लगने की वजह का पता नहीं चल सकी है। वहीं दिल्ली पुलिस ने भी ट्वीट कर लोगों से नया बाजार की तरफ से ना आने की सलाह दी है। आग लगने की वजह से नया बाजार इलाके को लाहौरी गेट से अजमेरी गेट को जोड़ती है। दमकल कर्मियों ने रात 9.30 बजे आग पर पूरी तरह काबू पाया।

Related Articles