दिल्ली की लड़की की स्कूटी को मिली ‘DL3 SEX’ की नंबर प्लेट, शर्मिंदगी से घर मे हुई कैद

नई दिल्ली: हर कोई एक अद्वितीय पंजीकरण प्लेट चाहता है और कुछ लोग विशेष नंबर खरीदने के लिए एक कदम आगे भी बढ़ जाते हैं। हालांकि, जिस नंबर प्लेट पर लोग हर किसी को नोटिस करना चाहते हैं, वह कई बार शर्मिंदगी का कारण भी बन सकता है। इसी तरह की घटना दिल्ली में एक लड़की के साथ हुई, जिसे दुर्भाग्य से एक वाहन पंजीकरण संख्या मिली, जो अद्वितीय है लेकिन उसके लिए बड़ी शर्मिंदगी का कारण बनती है।

उसे रजिस्ट्रेशन प्लेट मिले तीन हफ्ते हो चुके हैं लेकिन उसने एक बार भी दोपहिया वाहन नहीं निकाला, क्योंकि नंबर में S-E-X लिखा है। दिल्ली आरटीओ ने उसकी स्कूटी को एक नंबर सौंपा है, जिस पर DL3 SEX **** लिखा हुआ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैशन डिजाइनिंग की छात्रा छात्रा को इस साल अपने पिता से स्कूटी दिवाली गिफ्ट के तौर पर मिली है। वह पहले दिल्ली मेट्रो से यात्रा करती थी, लेकिन भीड़भाड़ के कारण, उसने अपने पिता से उसके लिए एक स्कूटी खरीदने का अनुरोध किया। उसके हाथ लग जाने के बाद उसका भाई नंबर प्लेट लगाने चला गया।

हालांकि, उसे इस बात का अहसास नहीं था कि वह जिस नंबर प्लेट को गाड़ी पर लगाने जा रहा है, वह कई लोगों को अजीब लगेगी और उसके परिवार के लिए शर्मिंदगी का कारण बनेगी।

लड़की के पिता ने कथित तौर पर वाहन संख्या में बदलाव के लिए कहा, हालांकि उन्हें बताया गया कि कई वाहनों को उस श्रृंखला से संबंधित एक नंबर प्राप्त हुआ है और अब इसके बारे में कुछ नहीं किया जा सकता है।

Related Articles