दिल्ली: 8 साल की सगी बहन के साथ नाबालिग भाई ने किया रेप

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर मानवता की सभी हदें पार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि दिल्ली के आदर्श नगर में एक भाई ने अपनी सगी 8 साल की बहन से रेप की शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है। आरोपी भाई की अभी 12 साल का नाबालिग है।

रेप

पुलिस के अनुसार पीड़ित के मां-बाप मजदूरी का काम करते है। रोज की तरह वो काम की तलाश में घर से निकले थे। मौका पाकर उसके भाई ने पहले लड़की के प्राइवेट पार्ट्स को छूने की कोशिश की। जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसने बहन के साथ जबरदस्ती उसका रेप कर दिया। जब लड़की के मां घर पहुंची तो बच्ची के गुप्तांगों से बहुत खून निकल रहा था। आनन-फानन में लड़की को अस्पताल में भारती कराया गया। अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस कि दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वहीँ दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बुधवार को पीड़िता से मुलाकात की। दिल्ली महिला आयोग ने एक बयान में बताया कि लड़की के माता-पिता काफी गरीब हैं और दोनों दैनिक मजदूर के तौर पर काम करते हैं। बयान में कहा गया है कि लड़की का एक बड़ा ऑपरेशन कराना पड़ा और उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। स्वाती मालिवाल ने कहा कि वह पीड़ित की हर प्रकार से मदद करने की कोशिश कर रही हैं।

Related Articles