दिल्ली: नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप

नई दिल्ली: मामला पूर्वी दिल्ली (East delhi) के मंडावली (Mandavali) इलाके से आ रहा है जहां एक नवविवाहिता की मौत के बाद उसके परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप (Blame) लगाया है। जानकारी के अनुसार मर्त महिला के गले व शरीर के कई हिस्सों पर चोटों के निशान पाये गये है। ऐसे में मर्त महिला के घरवाले ससुराल पक्ष पर आरोप (Blame) लगा रहें है कि उनकी बेटी को जहर देकर मार दिया गया। इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर छानबीन करने में जुट गयी है।

7 महीने पहले हुई थी शादी

बता दें कि मृत महिला का नाम शिवानी बताया जा रहा है, वह मंडावली इलाके में रहती थी। शिवानी की शादी करीब 7 महीने पहले मंडावली निवासी सुदिस से हुई थी। लड़की के घरवालों की माने तो कुछ महीने पहले शिवानी के ससुराल वाले दहेज को लेकर उसके साथ मारपीट करने लगे। जिसकी शिकायत शिवानी ने कई बार की थी। लेकिन, शुक्रवार की सुबह लड़की की ससुराल से मायके को फोन जाता है कि शिवानी की तबीयत खराब है। उसे लाल बहादुर अस्पताल (Lal Bahadur Hospital) ले जाया जाता है। जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते हैं। ये सब घटनाक्रम इतनी जल्दी होता है कि लड़की पक्ष को शंका होती है कि कुछ गड़बड़ है।

मृत महिला शिवानी के पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके गले और चेहरे पर कई सारे चोट के निशान थे। इसलिए हम अपनी बेटी की हत्या की साजिश की आशंका जता रहे हैं। वहीं इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस शिवानी के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग को 3 घंटे में बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया, ग्रामीणों ने किया पुलिस टीम का स्वागत

Related Articles

Back to top button