दिल्ली: नीरज नाम वालों को मिले फ्री में छोले-भटूरे, मनाया गया जश्न

नई दिल्ली: ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा को पूरे देश विदेश से बधाई संदेश मिल रहे हैं। ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की पूरा भारत जश्न मना रहा है। इसी कड़ी में दिल्ली के पहाड़गंज में स्थित सीताराम दीवानचंद नामक दुकान के मालिक ने 13 अगस्त को उन सभी लोगों को मुफ्त में छोले-भटूरे खिलाने का ऑफर दिया। जिनका नाम नीरज था। दुकान की तरफ से कहा गया है कि नीरज नाम की आइडी दिखाने पर किसी से भी पैसे नहीं लिए जाएंगे।

दुकान पर आने वाले लोगों को अपने साथ एक पहचान पत्र ले जाना होगा, जिस पर नीरज नाम लिखा होगा। आईडी देखने के बाद उसे मुफ्त में खाने के लिए छोले-भूटेरे मिलेंगे। दुकानदार ने कहा कि हम ने नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने की खुशी में छोले भटूरे जनता को फ्री में दे रहे हैं। विदेश में किसी हिदुस्तानी तिरंगा झंडा फहराया है। इसी खुशी में हम जनता को फ्री में खाना दे रहे हैं।

बता दें, हरियाणा के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा है। नीरज ने भारत को ओलंपिक में एथलेटिक्स में पहला गोल्ड मेडल दिलवाया है।

यह भी पढ़ें: चीन में हत्या के 21 दिन बाद बिहार पहुंचा छात्र अमन का शव

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles