ओलंपिक पदक विजेता पहलवान को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1 लाख का था इनाम

पहलवान सुशील कुमार ( Sushil Kumar ) को स्पेशल सेल की एक टीम ने दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया।

नई दिल्ली: पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के बाद से फरार चल रहें ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार ( Sushil Kumar ) को स्पेशल सेल की एक टीम ने दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया। एएनआई में छपी खबर में स्पेशल सीपी-स्पेशल सेल नीरज ठाकुर ने खबर की पुष्टि की।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के बयान के अनुसार ‘छत्रसाल स्टेडियम में 23 साल के सागर राणा ( Sagar Rana ) की हत्या के मामले में इंस्पेक्टर शिवकुमार, इंस्पेक्टर करमबीर और एसीपी अत्तर सिंह के नेतृत्व वाली स्पेशल सेल एसआर की एक टीम ने सुशील कुमार और अजय को दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया है।

सुशील छत्रसाल स्टेडियम में एक पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान की हत्या में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहे थे। दिल्ली की एक अदालत ने हाल में उन्हें अग्रिम जमानत देने से भी इनकार कर दिया था। सुशील ने मंगलवार को रोहिणी की जिला अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दिया था, जिसे अदाल ने खारिज कर दिया था।

एक लाख का इनाम

बता दें कि सुशील कई दिनों से फरार चल रहा था। पुलिस की तरफ से एक लाख का इनाम रखा गया था। सागर धनखड़ की हत्या होने के बाद सुशील लापता हो गया था।अदालत ने 15 मई को सुशील कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था। पिछले हफ्ते दिल्ली पुलिस ने कुमार के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया था।

यह भी पढ़ें: UP में “आंशिक कोरोना कर्फ्यू बढ़ा”,जानें कब तक रहेंगी पाबंदियां

Related Articles