बीजेपी सांसद के लुटे हुए 22 लाख खेत से मिले, नौकर ने दी वारदात को अंजाम

0

मुरादाबाद। बीजेपी सांसद कुंवर सर्वेश कुमार सिंह के घर चोरों ने डकैती डाली थी। इस घटना में करीब 22 लाख रुपये चोरी हो गए थे। वहीं अब इस घटना का खुलासा हो गया है। पुलिस ने एक शख्‍स को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने की तुरंत कार्रवाई

खबर मिली है कि दिल्ली पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बीजेपी सांसद के घ्‍र के नौकर राजकुमार उर्फ राजू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उससे पूछताछ की है। पुलिस ने राजू की निशानदेही पर सांसद के पैतृक गांव रतूपुरा में एक गन्ने के खेत से चोरी किए गए करीब 22 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं।

सीसीटीवी कैमरे से मिला सुराग

दिल्ली में संसद मार्ग थना क्षेत्र के महादेव रोड पर सांसद सर्वेश सिंह की कोठी है। गुरुवार को सांसद के पुत्र और विधायक कुंवर सुशांत सिंह ने 22 लाख रुपए चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद कोठी के आसपास लगे सीसीटीवी को चेक किया गया तो 6 अक्टूबर की रात सांसद के घर का ही नौकर राजू वहां दिखाई दिया।

खेत में छिपाए थे लूटे हुए रुपये

इसके बाद पुलिस ने राजू को शक के आधार पर हिरासत में ले लिया। पूछताछ में राजू ने चोरी की बात कबूल ली और बताया कि उसने चोरी किए गए रुपए गांव में खेत में छिपाए हैं। इसके बाद पुलिस उसे लेकर रतूपुरा पहुंची, जहां से रुपयों की बरामदगी हो गई है।

loading...
शेयर करें