दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया सबसे बड़ा ड्रग तस्कर, भारी मात्रा में बरामद हुआ ड्रग

दिल्ली पुलिस ने एक सबसे बड़े ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसका नाम अरविंद कुमार सिंह है वो बरेली  से ड्रग तस्करी गिरहो को ऑपरेट कर रहा था

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक सबसे बड़े ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसका नाम अरविंद कुमार सिंह है वो बरेली  से ड्रग तस्करी गिरहो को ऑपरेट कर रहा था। पुलिस को इसके पास से हाई क्वालिटी की हेरोइन बरामद हुई है, जिसकी इंटरनेशनल मार्केट में कीमत डेढ़ करोड़ रुपये बताई जा रही है।

 

जाने कैसे पुलिस ने दबिश डाला और कहाँ पकड़ा गया अरविंद

क्राइम ब्रांच के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी।  जिसके मुताबिक दिल्ली के भलस्वा इलाके में सर्वोदय विद्यालय के पास हेरोइन की एक बड़ी खेप डिलीवर होने वाली थी।  इसी सूचना के आधार पर नार्कोटिक्स सेल के इंस्पेक्टर राम मनोहर की टीम ने जाल बिछाया और जैसे ही आरोपी अरविंद कुमार सिंह भलस्वा इलाके में पहुंचा पुलिस ने उसे दबोच लिया।

 

जाने ने क्या-क्या बरामद करवाया पुलिस ने अपराधी से

जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से करीब 1 किलो हाई क्वालिटी की हेरोइन बरामद हुई।  जिसकी इंटरनेशनल मार्केट में कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये है, पुलिस के मुताबिक जिस ड्रग तस्कर अरविंद को गिरफ्तार किया गया वो बिहार का रहने वाला है, पुलिस ने उसके पास से ड्रग तस्करी में इस्तेमाल होने वाली एक बाइक भी बरामद की है।  क्राइम ब्रांच की मानें तो ड्रग तस्कर अरविंद करीब 3 साल से दिल्ली के बुराड़ी इलाके में रह रहा था।

 

जाने कौन था अरविंद और कैसे इस धंधे में बनाया अपना पकड़

क्राइम ब्रांच की टीम ने जब इससे पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि यह पहले दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में नौकरी करता था लेकिन जल्द पैसा कमाने के लालच में यह जतिन नाम के एक ड्रग तस्कर के संपर्क में आया।  जतिन उसे रोजाना के हिसाब से कमीशन देता था लेकिन कुछ वक्त के बाद जतिन की मौत हो गई जिसके  बाद ड्रग तस्करी के धंधे को अरविंद ने अपने कब्जे में ले लिया और वह आरिफ नाम के एक शख्स से मिला।

जिसके बाद वह हर 15 दिन में बरेली जाता था और वहां से हेरोइन लाकर दिल्ली में सप्लाई करता था।  अब पुलिस आरोपी अरविंद से लगातार पूछताछ कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार अब तक दिल्ली में किसे-किसे और कितनी ड्रग्स की सप्लाई कर चुका है।

यह भी पढ़ें:तालिबानियों से जनता ने जीत जंग, हौसला हुआ बुलंद, तीन जिले किए हासिल

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles