सपना चौधरी पर छाया मुसीबतों का बादल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

पना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा  (Delhi Police economic Offences Wing) ने धोखाधड़ी के एक मामले में FIR दर्ज की है।

नई दिल्ली: हिरायणवी सिंगर सपना चौधरी के सिर पर मुसीबतों का पहाड़ गिर गया है। अपने ठुमकों से लोगों के दिल पर राज करने वाली सपना चौधरी पर फ्रॉड का आरोप लगा है। दरअसल सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा  (Delhi Police economic Offences Wing) ने धोखाधड़ी के एक मामले में FIR दर्ज की है। बताया जा रहा है कि ये मामला किसी की शिकायत पर दर्ज किया गया है जिसकी जानकारी मीडिया को नहीं दे गई है।

EOW के अधिकारियों के मुताबिक, सपना चौधरी के स्टेज शो के लिए पकंज चावला और कुछ अन्य लोगों की PR कंपनी और अन्य कंपनियों के साथ सपना ने स्टेज शो डांस और सिंगिग के एग्रीमेंट साईंन किए थे। इसके लिए सपना ने एड़वांस में अच्छी रकम भी ली थी। लेकिन एडवांस लेने के बाद भी सपना ने स्टेज शो में परफॉर्म नहीं किया। सपना पर आरोप यह भी है कि सपना ने लोन के नाम पर भी एडवांस लिया, जिसे चुकाया भी नहीं और न ही बदले में स्टेज शो किए।

 सपना चौधरी
सपना चौधरी

शिकायत के बाद सपना चौधरी व अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 120 और 406 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आर्थिक अपराध शाखा जल्द ही सपना को नोटिस देकर जांच में शामिल होने को कहेगी।

यह भी पढ़ेंJaya Ekadashi 2021: भूत, प्रेत, पिशाच योनि से मुक्ति दिलाती है ‘जया एकादशी’, जानें इस व्रत की कथा

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने पिछले साल 24 जनवरी को हरियाणवी सिंगर, लेखक और मॉडल वीर साहू के साथ कोर्ट मैरिज की थी। पिछले महीने उन्होंने अपने पति और बच्चे के साथ बेहद सादे माहौल में शादी की सालगिरह का जश्न भी मनाया था। दोनों की लवस्टोरी की बात करें तो सपना चौधरी और वीर साहू ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया जिसकी खबर बाहर किसी को भी नहीं हुई। इस बात की जानकारी लोगों तक तब पहुंची जब पिछले साल उनका एक बेटा हुआ।

यह भी पढ़ेंभारत में शुरु करें lottery business, जानिए कैसे मिलता है licence 

Related Articles

Back to top button