IPL
IPL

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में मारा गया फरार गैंगेस्टर

अस्पताल कैंपस में लगभग 8 बदमाश पुलिस से भिड़ गए और उन को चकमा देकर फायरिंग करते हुए कुलदीप मान उर्फ फज्जा को अपने साथ भगा ले गए।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। कुछ दिन पहले ज़ीटीवी अस्पताल से फरार गैंगस्टर कुलदीप फज्जा को एनकाउंटर में मार गिराया है। यह मुठभेड़ रोहिणी के सेक्टर 14 में एक फ्लैट में हुई मुठभेड़ में दीपक बुरी तरह से घायल हो गया उसे अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि 25 मार्च को यह अपने साथियों की मदद से ज़ीटीवी अस्पताल से भाग गया था।

आपको बता दें की बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े जीटीबी अस्पताल कैंपस में लगभग 8 बदमाश पुलिस से भिड़ गए और उन को चकमा देकर फायरिंग करते हुए कुलदीप मान उर्फ फज्जा को अपने साथ भगा ले गए।

हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दहिया हत्याकांड में शामिल जितेंद्र उर्फ गोगी गैंग के बदमाश कुलदीप को पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस की तीसरी बटालियन के 5 जवान बृहस्पतिवार को कुलदीप को मंडोली जेल से इलाज के लिए टीवी अस्पताल ले गए थे। अस्पताल परिसर में 12:30 पर स्कार्पियो सवार बदमाशों ने पुलिस कर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंक कर कुलदीप को छुड़ाने के लिए फायरिंग की।

फरार हो गया कुलदीप

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें रवि की मौत हो गई और अंकेश घायल हो गया। गोलीबारी से मची अफरातफरी के बीच बाकी बदमाश कुलदीप को पैदल ही  अस्पताल से लेकर बाहर चले गए और वहां बदमाशों ने एक युवक की बाइक लूटी जिस पर कुलदीप बैठकर फरार हो गया।

इससे पहले पुलिस ने दावा किया था कि ज़ीटीवी अस्पताल परिसर से जितेंद्र मान और गोगी गिरोह के बदमाश कुलदीप मान और फज्जा को भगाने की साजिश हरियाणा के कुख्यात बदमाश दीपक बॉक्सर ने रची थी।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng 3rd ODI: 36 साल की बादशाहत बरकरार रखने उतरेगी Team India

Related Articles

Back to top button