मुख्य सचिव की पिटाई के मामले में मनीष सिसोदिया से पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बुधवार को प्रदेश  को मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट के मामले में पूछताछ में शामिल होने को कहा है। आरोप है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी के विधायकों ने अंशु प्रकाश के साथ मारपीट की। पिछले शुक्रवार को पुलिस ने इस मामले में केजरीवाल से उनके आवास पर तीन घंटे पूछताछ की।

sisodia

मुख्य सचिव ने आरोप लगाया कि 20 फरवरी को आम आदमी पार्टी के दो विधायकों ने मुख्यमंत्री के आवास पर उनकी मौजूदगी में उनके (अंशु प्रकाश) के साथ मारपीट की।

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल को कथित मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त हेमेंद्र कुमार ने आईएएनएस को बुधवार को बताया कि पुलिस ने सिसोदिया को नोटिस भेजकर उनके आधिकारिक आवास पर शुक्रवार को 11 बजे जांच में सहयोग करने को कहा है।

बता दें कि इससे पहले भी खबर आई थी कि मुख्यमंत्री आवास पर मीटिंग के दौरान दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की कथित पिटाई के मामले में दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करेगी। पुलिस ने पूछताछ के लिए 18 मई की तारीख तय की थी। चार महीने पहले हुई घटना के चलते दिल्ली सरकार और नौकरशाही के बीच गतिरोध की स्थिति उत्पन्न हुई थी।

Related Articles