दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने UP से तीन और संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुधवार को पाकिस्तान स्थित आतंकी मॉड्यूल के तीन और आतंकियों को गिरफ्तार किया है. इन तीनों की गिरफ्तारी UP पुलिस एटीएस की मदद से उत्तर प्रदेश से की गई है। फिलहाल इन तीनों को दिल्ली लाया जा रहा है जहां इनसे पूरी साजिश के बारे में पूछताछ की जाएगी

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को राजस्थान, दिल्ली और UP से आधा दर्जन आतंकियों को गिरफ्तार किया था. इस पूरे ऑपरेशन में यूपी पुलिस ATS की भी मदद ली गई. बुधवार को यूपी पुलिस ATS ने तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान रायबरेली निवासी जमीं, प्रयागराज निवासी इम्तियाज और यूपी निवासी मोहम्मद ताहिर उर्फ ​​मदनी के रूप में हुई है. तीनों को स्पेशल सेल को सौंप दिया गया है जो पूरे मामले की जांच कर रही है. स्पेशल सेल उसकी भूमिका के बारे में पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को आधा दर्जन आतंकियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से 2 आतंकी 15 दिन की ट्रेनिंग के लिए पाकिस्तान गए थे. ये लोग त्योहारी सीजन के दौरान देश के कई राज्यों में धमाके की साजिश रच रहे थे. लेकिन भारत की खुफिया एजेंसी को इसकी भनक लग गई और इसकी मदद से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. फिलहाल ये सभी कोर्ट से मंजूर 14 दिन के पुलिस रिमांड पर हैं.

 

यह भी पढ़ें ‘रुपये दो। 11,000 और कांग्रेस का टिकट ले लो।’ UP चुनाव में इस तरह जुटा रही सोनिया गांधी की पार्टी!

Related Articles