दिल्‍ली : हैवानियत की सारी हदें पार, महज 8 महीने की बच्‍ची से किया रेप

0

नई दिल्ली। अंधे हो चुके हैं लोग, मर चुकी है ऐसे लोगों की आत्मा, जो महिलाओं को घटिया नजरों से देखते हैं, जो पैदा हुई बच्ची तक से खिलवाड़ करते हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्‍ली में फिर सामने आया है जिसे पढने बाद शायद आपकी भी आंखों से आंसू निकल आए। जहां इंसानियत इस कदर मर गई कि सब दिखाई देना बंद हो गया। दरअसल, मामला दिल्‍ली के शकूर बस्ती इलाके का है। जहां महज आठ महीने की बच्‍ची से रेप का मामला सामने आया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में बच्‍ची के चचेरे भाई (28 साल) को देर रात गिरफ्तार कर लिया है।

रेप

पुलिस के मुताबिक, शकूरबस्ती इलाके में बच्ची की मां घरों में साफ-सफाई का काम करती हैं। बीते दिनों रविवार को बच्ची की मां बच्ची को अपनी रिश्तेदार के भरोसे छोड़कर सुबह काम पर निकल गई थीं। पिता मजदूर हैं वो भी थोड़ी देर बाद काम पर निकल गए। देर शाम जब मां घर लौटी तो तो बच्ची लगातार रो रही थी और उसके प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग हो रही थी।

पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां आरोपी की मां के पास उसे छोड़कर काम पर गई थीं। वहीं आरोपी बच्‍ची को खिलाने के बहाने उसे टॉप फ्लोर पर ले गया। वहां ले जाकर आरोपी ने बच्‍ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसका मुंह दबा रखा था, ताकि उसके रोने-चिल्लाने की आवाजें बाहर न पहुंचें।

ऐसे में जब मामले का पता चला तो तुरंत पुलिस को सुचित किया गया। यौन शोषण के बारे में पता चलने पर जब पुलिस ने शुरुआती पूछताछ की तो आरोपी ने गुनाह कबूल नहीं किया और बाद में फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पु‍लिस ने बताया कि आरोपी अविवाहित है और आईपीसी की धाराओं और पॉक्सो ऐक्ट के तहत सुभाष पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं पुलिस ने पीडि़त बच्‍ची का मेडिकल कराया जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। फिलहाल बच्‍ची की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसे कलावती सरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है।

loading...
शेयर करें