Delhi Riots: लाल किला उपद्रव मामले का एक और आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली में ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुई हिंसा को लेकर पुलिस लगातार एक्शन कर रही है। लाल किले पर झंडा फहराने वाला आरोपी दीप सिद्धू के बाद अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लाल किला मामले में फरार चल रहे इकबाल सिंह को पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इकबाल की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपसे का इनाम रखा था। वहीं इससे पहले पुलिस ने दीप सिद्धू को हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार किया था।

लाल किले पर झंडा फहराने के आरोप में फरार चल रहे दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर पुलिस ने एक लाख रुपये का नकद इनाम देने ऐलान किया था। इसके अलावा पुलिस ने जजबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह के बारे में सूचना देने वालों के लिए 50 हजार रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की थी।

बता दें कि 26 जनवरी को कृषि कानूनों को वापस लेने को लेकर किसानों ने ट्रैक्टर मार्च किया था। इस दौरान उनकी पुलिस के साथ हिंसक झड़पें हुई थीं और कुछ प्रदर्शनकारी लाल किले तक पहुंच गए थे। उन्होंने लाल किला की प्राचीर पर किसान संगठनों के झंडे और धार्मिक झंडा लगा दिया था।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, IPL की तरह ही एक और होगा टूर्नामेंट

Related Articles

Back to top button