दिल्लीः IIT फ्लाईओवर के नीचे सड़क धंसी, बाल-बाल बचे लोग

ट्रैफिक पुलिस के अलावा सिविल डिफेंस के कर्मचारी भी मौके पर मुस्तैद है। फ्लाईओवर के नीचे हुए गड्ढे के चारों तरफ से बैरिकेडिंग कर दी गई है

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली (Delhi Police) के आईआईटी फ्लाईओवर (IIT flyover Road collapsed) के नीचे आज सुबह अचानक से सड़क में गड्ढा पड़ गया और एक बड़ी खाई बन गई। गड्ढा इतना बड़ा था कि इसमें गाड़िया भी समा जाए, गड्ढे से नाले का पानी बह रहा है। ऐसे में कोई वाहन इसमें गिर जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। हालांकि मौके पर स्थानीय पुलिस और ट्रैफिक पुलिस भी मौजूद है, साथ ही पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्मचारी भी पहुंचे, जिसके बाद रूट को पूरी तरह से डायवर्ट कर दिया गया है।

ट्रैफिक पुलिस के अलावा सिविल डिफेंस के कर्मचारी भी मौके पर मुस्तैद है। फ्लाईओवर के नीचे हुए गड्ढे के चारों तरफ से बैरिकेडिंग कर दी गई है, ताकि कोई वाहन यहां से न गुजरे। क्योंकि गड्ढा इतना बड़ा था कि कई बड़ी गाड़ियां इसमें समा सकती है। एहतियात के तौर पर गड्ढे के चारों तरफ सर्किल बना दिया गया है। आप को बता दें कि ऐसी तस्वीरें राजधानी दिल्ली की है जहां विकास को लेकर बड़े-बड़े वादे किए जाते है। लेकिन फ्लाईओवर के नीचे हुए गड्ढे की  तस्वीरें सरकार की असलिया बया कर रही है।

यह भी पढ़ें: 75वें स्वतंत्रता दिवस पर देखेंगे एक अनोखा कथक श्रद्धांजलि, मंच पर थिरकेंगे ये कलाकार

Related Articles