दिल्ली: चोरों ने मुठभेड़ के दौरान ASI को मारी गोली, सर्विस रिवॉल्वर लेकर फरार!

0

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले दिनो-दिन बुलंद होते जा रहे है। यही वजह है कि आये दिन यहां लूट और चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही मामला यहां के पॉश इलाके प्रीत विहार से सामने आया है। यहां चोरों ने एक घर में लूट को कोशिश की, इस बीच पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। बेखौफ बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। इस बीच फायरिंग में एक पुलिस वाले को गोली लग गई। आनन-फानन में जख्मी पुलिस वाले को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

मामला पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके का है, जहां देर रात करीब 2 बजे जी ब्लॉक के मकान संख्या- 316 में कुछ बदमाश चोरी के मंशा से घुसने वाले थे। इलाके में रहने वालों के मुताबिक जब बदमाश घर में प्रवेश कर रहा था तो पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने उसे देख लिया और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

पुलिस के पहुंचते ही चोरों ने फरार होने की कोशिश की। जब पुलिस ने उनका पीछा तो  बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाना शुरू किया। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इन सब के बीच बदमाशों द्वारा चलाई गई एक गोली पुलिस टीम के साथ मौजूद एक एएसआई लोकेश को लग गई।

वहीं पुलिस को घायल देख बदमाश एएसआई की सर्विस रिवॉल्वर लेकर फरार हो गए। हलांकि, मुठभेड़ की जगह से एक पिस्टल भी बरामद हुआ है। इस पूरी घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को तलाशने के लिए सर्च ऑपरेशन भी शुरू किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

उधर, इलाके के लोगों का कहना है कि इस पॉश कॉलोनी में इस तरह की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में प्रीत विहार इलाके में एक बुजुर्ग व्यापारी बंधक बनाकर उसे लूट लिया गया था। यह वाकया स्पष्ट करता है कि अपराधियों में पुलिस को खौफ ना के बराबर है।

loading...
शेयर करें