Twitter ने इस दिग्गज क्रिकेटर के खाते से हटाया ब्लू टिक

Twitter हैंडल पर ब्लू टिक लोगों को यह बताने के लिए है कि सोशल मीडिया अकाउंट प्रामाणिक है। इसमें कहा गया है कि नीला बैज प्राप्त करने के लिए व्यक्ति का खाता प्रामाणिक, उल्लेखनीय और सक्रिय होना चाहिए।

नई दिल्ली: अमेरिकी माइक्रो-ब्लॉगिंग और सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म Twitter ने शुक्रवार को दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया। धोनी ने आखिरी बार 8 जनवरी, 2021 को ट्वीट किया था। एनआई ने इसके पीछे के कारण का पता लगाने के लिए Twitter से संपर्क करने की कोशिश की और अभी भी इसके जवाब का इंतजार कर रहा है।

Twitter हैंडल पर ब्लू टिक लोगों को यह बताने के लिए है कि सोशल मीडिया अकाउंट प्रामाणिक है। इसमें कहा गया है कि नीला बैज प्राप्त करने के लिए व्यक्ति का खाता प्रामाणिक, उल्लेखनीय और सक्रिय होना चाहिए। 15 अगस्त, 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद, धोनी अब केवल इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हैं और सितंबर में यूएई के आईपीएल के फिर से शुरू होने पर वापस एक्शन में आ जाएंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आईपीएल के बाकी बचे मैचों के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। 27 दिनों की अवधि में कुल 31 मैच खेले जाएंगे। आईपीएल 2021 को फिर से शुरू करने के लिए मुंबई इंडियंस 19 सितंबर को सीएसके के साथ भिड़ेगी। लीग चरण का अंतिम मैच 8 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: तालिबान ने की अफगान सरकार के मीडिया प्रमुख की हत्या

Related Articles