दिल्ली हिंसा: मास्टरमाइंड दीप सिद्धू की हो सकती है गिरफ्तारी, पुलिस की टीम पंजाब के लिए रवाना

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस (Republic Day) के अवसर पर लाल किले के पास हिंसा भड़काने के आरोपी दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है। दीप सिद्धू को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की दो टीमें पंजाब के लिए निकल चुकी है। इस बीच, दीप सिद्धू की ओर से एक और वीडियो जारी किया गया है। जिसमें एक्टर ने कहा है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। वह दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश हो जाएंगे।

सच्चाई सामने लाने के लिए वक्त चाहिए: दीप सिद्धू

बता दें कि दीप सिद्धू (Deep Sidhu) ने वीडियो जारी कर कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है, इसलिए उन्हें कोई डर नहीं है। वह मामले से जुड़े सबूत जुटा रहे हैं और 2 दिन बाद पुलिस के सामने पेश हो जाएंगे। एक्टर ने यह भी कहा कि जांच एजेंसियां उनके परिजनों को परेशान न करें।

कुछ दिन पहले दीप सिद्धू (Deep Sidhu) ने फेसबुक पर वीडियो जारी कर कहा था कि मेरे बारे में लगातार झूठ फैलाया जा रहा है, ऐसे में सच इकट्ठा करना जरूरी है। जो मेरे ऊपर केस लगाए गए हैं, मैं उनको लेकर अपने सबूत पेश करूंगा। जानकारी के मुताबित गणतंत्र दिवस के अवसर पर लाल किला हिंसा मामले में पुलिस ने सिद्धू के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट और लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है।

दीप सिद्धू किसान आंदोलन से जुड़ा रहा है। 26 जनवरी को निकली ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर काफी हिंसा हुई और झंडा फहराया गया। आरोप है कि सिद्धू ने ही लोगों को झंडा फहराने के लिए उकसाया। इसी के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना के खिलाफ केस दर्ज किया गया। फिलहाल, सिद्धू की तलाश जारी है और लुक आउट नोटिस जारी किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: खाना देने में हुई देरी, तो बेटे ने मां को मारकर उसकी चिता पर बनाया चिकन

 

Related Articles

Back to top button