ऑर्डर लेकर पहुंचा Delivery boy, लड़की ने बाधी राखी, जानिए क्या था मामला

भुवनेश्वर: भाई-बहिन के प्यार का पर्व रक्षाबंधन बीत चुका है, लेकिन इससे संबंधित एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो चर्चा का विषय बनी हुई है। यह फोटो ओडिशा की है।

जानकारी के मुताबिक रक्षाबंधन के मौके पर ओडिशा के रहने वाले एक भाई ने अपनी बहिन के लिए ‘जोमैटो’ से खाने का ऑर्डर किया था। जब Delivery boy ऑर्डर लेकर उसके घर पहुंचा तो उस भाई की बहिन ने गेट खोला तो उसकी नजर उसकी सूनी कलाई पर पड़ी। उसके बाद जो हुआ Delivery boy समेत किसी ने नहीं सोचा होगा।

फिर क्या था बिना एक पल गवाएं वह बहिन अंदर गई और एक राखी लेकर आई और Delivery boy की कलाई पर बांध दिया। उसने यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। और धड़ाधड़ लोगों ने रिएक्शन आने लगे।

क्या है पूरा मामला?

यह तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर यूजर @NiharikaDash14 ने ओड़िया भाषा में लिखा कि मेरे भाई ने जोमैटो से आज खाने का ऑर्डर किया था। जब ये भाई खाना लेकर पहुंचा तो उसकी कलाई पर राखी नहीं थी। मैंने बिना उससे कुछ पूछे एक राखी लाई और उसकी कलाई में बांध दी। हम दोनों भावुक हो गए! सही में, एक भाई ने मेरे लिए खाना ऑर्डर किया, और बदले में मुझे दूसरा भाई मिल गया। मैं बहुत खुश हूं।

यह भी पढ़ें: UP: खुल गए कक्षा 6 से 8 तक के स्कूल, नियमों का पालन करना जरुरी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles