डिलीवरी बॉय ने किया कुछ ऐसा काम, बच गया मरता हुआ इंसान

नई दिल्ली: जब लोग कभी बहुत थक जाते हैं या घर आकर कुछ खाने के लिए बनाने का मन नहीं करता तो वह पास के किसी रेस्ट्रोरेंट से आर्डर कर देते हैं।  फिर डिलीवरी बॉय अपने बताए हुए समय के अंदर जो भी आपने आर्डर किया है वह पहुंचा जाता है।

डिलीवरी बॉय

ऐसे में जब कभी डिलीवरी बॉय को लेट हो जाता है तो लोग गुस्सा करने लगते हैं।  लेकिन आज हम आपको डिलीवरी बॉय के एक ऐसे काम के बारे में बताएंगे।  जिसके बारे में सुनते ही आप उसकी बहादुरी को सलाम करेंगे।  और उसके लत आने पर आप गुस्सा नहीं करेंगे।

चाइना में एक डिलीवरी बॉय का एक वाकया सामने आया है जिसके बारे जानकर आप खुश हो जाएंगे।  पीपल्स डेली चाइना ने एक पोस्ट किया है जिसमे डिलीवरी बॉय एक अपने रास्ते से भटकी हुई एम्बुलेंस को उसके रास्ते तक पहुंचाते हैं।  चीन के सोशल मिडिया पर इस डिलीवरी बॉय की खूब तारीफ हो रही है।

खबर के मुताबिक, ये घटना 4 जून की है।  एंबुलेंस गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को लेकर जा रही थी।  लेकिन रास्ते में एंबुलेंस अपनी डेरास्ते से भटक जाती है।  एंबुलेंस का जीपीएस भी काम करना बंद कर देता है।  ड्राइवर एंबुलेंस को रोक कर डिलीवरी बॉय से रास्ता पूछता है।  तब डिलीवरी बॉय एंबुलेंस को फॉलो करने के लिए कहता है।  इसी तरह एंबुलेंस डिलीवरी बॉय को फॉलो कर अपने डेस्टिनेशन तक पहुँच जाता है।

आपको बता दें कि डिलीवरी बॉय का नाम लू हुचेंग हैं।  डिलीवरी बॉय की मेहनत बर्बाद नहीं जाती है और एंबुलेंस सही समय पर अपने डेस्टिनेशन पहुंच जाती है।  जिसके बाद हुचेंग टाइम को मैनेज करते हुए ऑर्डर डिलीवर करते है।  हुचेंग अपने इस काम की वजह से चीन के सोशल मीडिया पर हीरो बन चुके हैं।

Related Articles