‘टार्जन चचा’ की चुनाव से पहले बढ़ी डिमांड, कारनामे जान आप भी हो जाएंगे हैरान

84 साल की उम्र में भी करते है गजब कारनामें

UP में विधानसभा चुनाव होने है. ऐसे में बरेली में इन दिनों टार्जन चचा चर्चा में हैं. जहां जाते हैं, वहां लोगों की भीड़ लग जाती है. लोगों के दिल में इनका जादू इस कदर छा गया है कि जिस भी गली-मोहल्ले से गुजरते हैं तो लोग खुद-बखुद रुक कर टार्जन चचा को निहारने लगते हैं. इनकी कलाकारी देखकर लोग दांतों तले उंगली दबा लेते हैं.

टार्जन चचा के नाम से चर्चित

यूपी विधानसभा चुनावों में कई नेताओं के पक्ष में भीड़ जुटा चुके टार्जन चचा की उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भी डिमांड बढ़ने वाली है, क्योंकि इनकी उपस्थिति मात्र से ही इन्हें देखने वालों की भीड़ उमड़ जाती है. बता दें बरेली के रहने वाले इस टार्जन चचा की उम्र 84 साल हो चुकी है, मगर आज भी उनका करतब ऐसा है कि देखने वाले दंग रह जाते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इनका नाम टार्जन चचा क्यों है. दरअसल इनका असली नाम मोहम्मद सईद है, मगर इलाके में टार्जन चचा के नाम से चर्चित हैं. इसकी वजह है इनकी हाईटेक बुलेट मोटरसाइकिल. मोहम्मद सईद बुलेट को टार्जन के नाम से बुलाते हैं. इसलिए लोग सईद को ही टार्जन चचा कहने लगे.

टार्जन चचा के इशारों को समझती है यह बुलेट

इस हाईटेक बुलेट की वजह से भी टार्जन चचा की लोकप्रियता बढ़ी है। इस बुलेट का कमाल यह है कि टार्जन चचा सईद के इशारे से या फिर उनकी आवाज से यह स्टार्ट होती है। इतना ही नहीं, इसमें लगे खास एटीएम से पैसे भी आवाज देने पर निकलते हैं. साथ ही बोलने से गाना भी सुनाती है और ना जाने कितनी खूबियां हैं टार्जन चचा के बुलेट में.

यह भी पढ़ें- PD Exclusive: उम्रकैद की सजा काट रहा ‘कलुआ’ बन्दर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles