उत्तर प्रदेश में डेंगू का आंकड़ा बढ़ा, फिरोजाबाद में कुल 63 लोगों की मौत

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में वायरल बुखार और डेंगू से मरने वालों की संख्या बढ़कर 63 हो गई, जबकि एक और व्यक्ति की मौत हो गई। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि शुक्रवार रात मेडिकल कॉलेज में डेंगू के इलाज के दौरान 12 वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गई।

कॉलेज की प्राचार्य डॉ संगीता अनेजा ने कहा कि पिछले 24 घंटों में 154 और मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि अब तक 255 मरीज मेडिकल कॉलेज अस्पताल के विभिन्न वार्डों में भर्ती हैं, 153 और मरीजों को सफल इलाज के बाद शनिवार सुबह छुट्टी दे दी गई।

इस बीच 12 साल की बच्ची के भाई दीपक ने अस्पताल के स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया। बहन के इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के परिवार ने भी कर्मचारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि उनके साथ मारपीट की गई। स्टेशन हाउस ऑफिसर आनंद कुमार ने कहा कि परिवार के सदस्यों और कर्मचारियों के बीच हाथापाई हुई और मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: महिला कांस्टेबल से सामूहिक बलात्कार के आरोप में 5 गिरफ्तार

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles