उपमुख्यमंत्री सहित इन नेताओं ने दी देश व प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

लखनऊः उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जन्माष्टमी के अवसर पर देश व प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई दी है। अपने शुभकामना संदेश में उन्होंने कहा है कि भगवान श्री कृष्ण के गीता में दिए गए उपदेश, उनके आदर्श, उनके कर्मयोग का ज्ञान आज भी प्रासंगिक है। भगवान श्री कृष्ण का पूरा जीवन ही एक संदेश है। हम सभी को उनके जीवन मूल्यों और आदर्शों से प्रेरणा लेनी चाहिए।

उन्होंने देश व प्रदेश वासियों से अपील की है कि सभी लोग प्रेम, सौहार्द व आपसी भाईचारे की भावना, हर्षाेल्लास, अपनी गौरवशाली संस्कृति व परम्पराओं के अनुरूप भगवान श्रीकृष्ण की जन्माष्टमी का त्योहार मनाएं, लेकिन कोरोना के दृष्टिगत निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन अवश्य करें।

उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तीकरण अनिल राजभर, व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार), कपिल देव अग्रवाल तथा महिला कल्याण एवं बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) व श्रीमती स्वाति सिंह ने प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी त्योहार हार्दिक शुभकामनाएं दी है। मंत्रिगण ने शुभकामना संदेश में कहा है कि भगवान श्री कृष्ण के जीवन मूल्यों और आदर्शों से प्रेरणा लेनी चाहिए। कोरोना के दृष्टिगत निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन करते हुए जन्माष्टमी का त्योहार मनाये।

Related Articles