उप मुख्यमंत्री ने प्रयागराज के विकास कार्यों में और तेजी लाये जाने के लिए की बैठक

लखनऊः उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरूवार को प्रयागराज के होटल प्रयाग इन में पार्षदों एवं अधिकारियों के साथ समन्वय बैठक करते हुए कहा कि जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारीगण आपसी समन्वय बनाते हुए जनपद के चहुंमुखी विकास हेतु और प्रभावी ढंग से कार्यवाही करें। उन्होंने कहा कि बहुत से विकास के कार्य किये गये है, परंतु अभी बहुत कुछ किया जाना बाकी है, इसलिए सभी लोग आपसी समन्वय बनाते हुए विकास कार्यों को और तेजी से कार्य करें।

उन्होंने कहा कि अधिकारीगण जनप्रतिनिधियों के द्वारा जो भी समस्यायें बतायी जाये, उनको ध्यान से सुनते हुए उनका नियमानुसार निस्तारण करें। कार्यक्रम में महापौर श्रीमती अभिलाषा गुप्ता नें जनपद के विकास के लिए तेजी से किये गये कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री जी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आगे भी इसी तरह से जनपद के विकास के लिए उनका सहयोग प्राप्त होता रहेगा।

इस अवसर पर विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी, विधायक फूलपुर प्रवीण पटेल, नगर अध्यक्ष गणेश केशरवानी एवं पार्षदगणों ने भी अपने-अपने विचार व्यक्त किये। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्यने पार्षदों के द्वारा बतायी गयी समस्याओं को प्राथमिकता पर निस्तारित कराये जाने के लिए कहा है। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ0 वीके सिंह, जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री, नगर आयुक्त रवि रंजन, पीडीए वीसी सहित पार्षदगणों के अलावा अन्य जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे।

Related Articles