डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या की तबीयत बिगड़ी, एम्स में हुए भर्ती

0

नई दिल्ली। खबर आ रही है कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या की अचानक तबीयत खराब हो गई है। जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें न्यूरो से संबंधित बीमारी बताई जा रही है। केशव प्रसाद मौर्य की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें तुरंत लखनऊ से दिल्ली लाया गया। उनकी तबीयत की पूरी जानकारी 28 मई को डॉ आरती विज ने दी।

एम्स की पीआरओ डॉ. आरती विज ने इस खबर की पुष्टि की है। साथ ही बताया है कि उन्हें न्यूरो संबंधित बीमारी है। जिसके बाद वहां न्यूरो सर्जरी के एचओडी प्रफेसर शशांक शेखर काले के अंडर में उनकी कैवोनोमा सर्जरी चल रही है। सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।

खबरों की माने तो उन्हें मस्तिष्क घाव होने की वजह से केशव प्रसाद मौर्या की तबीयत अचानक खराब हुई है। डॉक्टरों के मुताबिक उनके दिमाग की सर्जरी भी कराई जा सकती है। फिलहाल उनकी एमआरआई कराई गई है जिसकी रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। साथ ही कहा जा रहा है कि उन्हें कार्डियक न्यूरो सेंटर के प्राईवेट वार्ड में एडमिट कराया गया है। फिलहाल डॉक्टर ने उनकी हालत पर नज़र रखे हैं।

loading...
शेयर करें