IPL
IPL

डॉ.फारूक अब्दुल्ला का हाल जानने SKIMS पहुंचे उप राज्यपाल मनोज सिन्हा

फारूक साहब के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की और डॉक्टरों को सर्वोत्तम उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। 

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा रविवार को नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष एवं सांसद डॉ.फारूक अब्दुल्ला ( MP Dr. Farooq Abdullah ) का हाल जानने के लिए श्रीनगर के एस.के. इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ( SK Institute of Medical Sciences ) पहुंचे। उल्लेखनीय है कि डॉ. अब्दुल्ला कोरोना वायरस ( Covid-19 ) से संक्रमित है तथा एसकेआईएमएस ( SKIMS ) में भर्ती है।

उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ( Deputy Governor Manoj Sinha ) ने डॉ. फारूक के पुत्र एवं जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से एसकेआईएमएस मुुलाकात की तथा डॉ.अब्दुल्ला के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल की। मनोज सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, “श्रीनगर में, मैं उमर अब्दुल्ला से एसकेआईएमएस अस्पताल, सौरा में मिला। फारूक साहब के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की और डॉक्टरों को सर्वोत्तम उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री व नेशनल कांफ्रेंस के उप प्रधान उमर अब्दुल्ला ( Former Chief Minister and Deputy Chief of National Conference Omar Abdullah ) ने अपने पिता फारूक अब्दुल्ला का हाल जानने SKIMS पहुंचे उप राज्यपाल का आभार व्यक्त किया और उप राज्यपाल के आधिकारिक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, कि मेरे पिता का हाल जानने के लिए उप राज्यपाल का बहुत-बहुत धन्यवाद।

उन्होंने मेरे मेरे पिता को शिफ्ट करने का जो प्रस्ताव दिया उसके लिए मैं आभारी हूं साथ ही कहा SKIMS श्रीनगर के डॉक्टर और अन्य मेडिकल स्टाफ भी सर्वश्रेष्ठ हैं। यहां भी मेरे पिता की अच्छी देखभाल मिल रही है, आपको बता दें कि डॉक्टर फारुख अब्दुल्ला 30 मार्च को करना पॉजिटिव पाए गए थे।

यह भी पढ़े: UP Panchayat Chunav 2021: पूर्व ऊर्जा मंत्री के परिवार में चढ़ा चुनावी रंग, मैदान में उतरी देवरानी-जेठानी

Related Articles

Back to top button