मनचले युवक ने पेट्रोलिंग कर रही महिला पुलिसकर्मियों को छेड़ा, युवक हिरासत में

मामला मथुरा गेट थाना इलाके में बिजली घर चौराहे के पास का बताया जा रहा है. जहां सत्यवती नामक महिला कांस्टेबल अपनी साथी महिला पुलिसकर्मी के साथ स्कूटी पर पेट्रोलिंग कर रही थी.

भरतपुर: मामला राजस्थान के भरतपुर शहर से आ रहा है जहाँ एक युवक को महिला पुलिस कॉन्स्टेबल से छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया. शहर में पेट्रोलिंग कर रहीं दो महिला पुलिसकर्मियों के साथ बाइक सवार युवक ने छेड़छाड़ कर गलत कमेंट कर दिया. जिसके बाद महिला कॉन्स्टेबल ने उस मनचले को पकड़ लिया और थाने में बंद करा दिया.

बता दे कि शहर में महिला पुलिस गश्ती दल को तैनात किया गया है. जो महिलाओं के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले मनचलों को पकड़ने के लिए स्कूटी से पेट्रोलिंग करती हैं.

पूरा मामला

मामला मथुरा गेट थाना इलाके में बिजली घर चौराहे के पास का बताया जा रहा है. जहां सत्यवती नामक महिला कांस्टेबल अपनी साथी महिला पुलिसकर्मी के साथ स्कूटी पर पेट्रोलिंग कर रही थी. बाइक सवार युवक पीछे से आया और उन पर गलत कमेंट पास करने लगा. जिससे नाराज महिला पुलिसकर्मियों ने भागकर युवक को पकड़ा और उसे मथुरा गेट थाने में बंद कर दिया.

उधर, युवक का कहना है की महिला गश्ती दल में लगी दोनों महिला पुलिसकर्मी स्कूटी को बीच सड़क पर चला रही थी और मैंने उनको साइड में चलने को कहा. जिस पर उन्होंने मुझे पकड़ लिया. मुझ पर गलत आरोप लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़े: करतारपुर मामले पर विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान उच्चायोग के प्रभारी को किया तलब

Related Articles

Back to top button