Vaccinate होने के बावजूद कोरोना की चपेट में आए Ashutosh Rana, पोस्ट कर दी ये नसीहत

कोरोना वायरस फिर एक बार दुनिया भर में हाथ-पैर पसार रहा है। अब बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता Ashutosh Rana भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

नई दिल्ली : कोरोना वायरस फिर एक बार दुनिया भर में हाथ-पैर पसार रहा है। कोरोना की चपट में सिर्फ आम नागरिक ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी आ चुके हैं। ऐसे में सबसे बड़ी लिस्ट फिल्मी और टीवी सितारों की सामने आई है जोकि अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है। अब बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता Ashutosh Rana भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

इस बात की जानकारी खुद Ashutosh Rana ने सोशल मीडिया के ज़रिए दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह हंसते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया है। Ashutosh Rana ने अपनी यह तस्वीर अपने Official Facebook Account पर शेयर की है।

Ashutosh Rana का पोस्ट

Ashutosh Rana ने अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए एक लम्बा पोस्ट  लिखा, ‘हमारा शरीर एक दुर्ग की भांति होता है उसमें नौ द्वार होते हैं, उन नौ द्वारों के भीतर विराजमान परम चेतना, उनकी रक्षा करने वाली शक्ति को दुर्गा कहा जाता है। आज भारतीय नव वर्ष आरम्भ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। ताकि वे हमारी काया और चित्त को अधर्म से धर्म की ओर, स्वार्थ से परमार्थ की ओर, विषयाशक्ति से ब्रह्मशक्ति की ओर, विकार से संस्कार की ओर मोड़ने में सहायक हों।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपकी देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिल जाए तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूं। मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूं, मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है कि मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।’

यह भी पढ़ें :

बीते हफ्ते ली थी वैक्सीन की पहली डोज़

बता दें कि बीते हफ्ते ही उन्होंने अपनी पत्नी Renuka Shahane के साथ कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। बावजूद इसके Renuka Shahane इसकी चपेट में आ गए हैं। 54 वर्षीय अभिनेत्री Renuka Shahane ने अपने पति और अभिनेता Renuka Shahane के साथ Mumbai के बीकेसी टीका केंद्र की अपनी तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया था।

Renuka Shahane ने केंद्र के चिकित्सकों और नर्सों का उनकी सेवा के लिए शुक्र अदा किया। अभिनत्री ने ट्वीट कर कहा “आज हमने वैक्सीन की पहली डोज ली। वैक्सीन लगवाएं, मास्क पहने, सामाजिक दूरी बनाए रखें और अपने हाथ सेनेटाइज करते रहें।”

Related Articles

Back to top button