फ्लॉप फिल्मों के बावजूद ऋतिक का जलवा हैं कायम, खरीदी 4 करोड़ की कार

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अक्सर अपने बच्चों और एक्स वाइफ के साथ स्पॉट किए जाते हैं लेकिन इस बार वह एक नई चीज की वजह से सुर्खिया बटोर रहे हैं। यह वजह हैं उनकी कार। ऋतिक इस बार अपनी नई कार एस्टन मार्टिन में घूमते दिखे जो 4 करोड़ रुपये की है।ऋतिक रोशन ऋतिक फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30′ की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनो पहले फिल्म के सेट से ऋतिक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसमे ऋतिक साइकिल पर सवार हो कर पापड़ बेंचते दिखे थे पर अब वो अपनी नई कार एस्टन मार्टिन की वजह से चर्चा में बने हुए हैं।

ऋतिक रोशन ने 4 करोड़ रुपये में एस्टन मार्टिन खरीदी है पर आपको बता दें कि इस कार की दिल्ली में 3.8 करोड़ रुपये कीमत है। ऋतिक ने एस्टन मार्टन का सिल्वर कलर पसंद किया जो उन पर काफी सूट भी कर रहा है। अपनी नई कार में ऋतिक दोनों बेटों के साथ घूमते नजर आए। ऋतिक को गाड़ियों का काफी क्रेज’ हैं तभी ऋतिक के पास एस्टन मार्टिन रैपिड एस के अलावा रॉल्स रायस घोस्ट, पोर्शे साएने टर्बो एस, रेंज रोवर वोग, मर्सिडीज मैबेक और मर्सिडीज बेंज एस क्लास जैसी लग्जरी गाड़ियां भी हैं। कहने वाले कह रहे हैं कि ऋतिक की फिल्म इन दिनों हिट नहीं हो रही,लेकिन ऋतिक अपने स्टारडम में किसी तरह की कमी नहीं रख रहे है।

रैपिड एस सिर्फ 4 सेकंड में ही 100 की स्पीड पकड़ लेती है। इसकी मैक्सिमम स्पीड 327 किमी प्रति घंटा है। रणवीर सिंह ने भी 2017 में एस्टन मार्टिन एस कार खरीदी थी। अपने 32वें बर्थडे पर रणवीर ने ये कार खुद को गिफ्ट की थी। रणवीर की गाड़ी व्हाइट शेड में है।

Related Articles