COVID-19 के बढ़ते मामलों के बावजूद, सिडनी (Sydney) में ही होगा Ind vs Aus के बीच तीसरा टेस्ट मैच

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी (Sydney) के उत्तरी समुद्री तटों पर कोरोना वायरस (Corona virus) के बढ़ते कहर को ध्यान में रखते हुये कई दौर की बैठकों के बाद यह फैसला लिया

मेलबर्न, न्यू साउथ वेल्स (New South Wales) में कोरोना वायरस (Corona virus) महामारी के बढ़ते मामलों के बावजूद भारत और ऑस्ट्रेलिया (India and Australia) के बीच तीसरा टेस्ट मैच आगामी सात जनवरी से सिडनी (Sydney) में ही आयोजित किया जाएगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने मंगलवार को इसकी पुष्टि कर दी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने यह पुष्टि करते हुए कहा कि सिडनी (Sydney) के उत्तरी समुद्री तटों पर कोरोना वायरस (Corona virus) के बढ़ते प्रकोप के प्रभाव को ध्यान में रखते हुये कई दौर की बैठकों के बाद यह फैसला लिया गया कि नये साल पर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में भारत और ऑस्ट्रेलिया (India and Australia) के बीच तीसरा टेस्ट निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही खेला जाएगा।

निक हॉकली ने कहा स्थिति को देखते हुये एससीजी (Sydney Cricket Ground) में नये साल पर होगा 3rd टेस्ट मैच

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के अंतरिम मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकली (Nick Hockley) ने कहा,“ कोराेना महामारी के कारण सामने आई चुनौतियों के बावजूद मुझे यह कहते हुये खुशी हो रही है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला को निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक कराने के लिये प्रतिबद्ध है। हम पिछले कई हफ्तों से नियमित रूप से सिडनी में सार्वजनिक स्वास्थ्य स्थिति का आकलन करने और देश भर में सीमा प्रतिबंधों पर कोरोना के प्रभाव का अंदाजा लगाने के लिये बैठकें कर रहे हैं। स्थिति को देखते हुये हमने एससीजी (Sydney Cricket Ground) में नये साल पर टेस्ट मैच कराने का निर्णय लिया है।”

इसे भी पढ़े:IND vs AUS: रहाणे को रोहित की वापसी का इंतजार, शास्त्री ने कहा पहले बात करेंगे

हॉकली ने सिडनी में तीसरे और ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट मैच के आयोजन की पुष्टि करते हुये कहा, “बोर्ड श्रृंखला के आयोजन के लिये न्यू साउथ वेल्स (New South Wales) और क्वींसलैंड सरकार के साथ मिलकर काम कर रहा है। लॉकडाउन और सीमा प्रतिबंध तीसरा टेस्ट समाप्त होने के बाद भी जारी रहना चाहिये, हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को खिलाड़ियों, मैच अधिकारियों, प्रसारकों, मीडिया और कर्मचारियों को ब्रिस्बेन ले जाने के लिये रियायत की जरूरत होगी। हम न्यू साउथ वेल्स और क्वींसलैंड सरकार के बहुत आभारी हैं कि उन्होंने श्रृंखला को योजनाबद्ध तरीके से आयोजित करने के लिये हमारे साथ काम करने की इच्छा दिखाई है।”

Related Articles

Back to top button