राम मंदिर बनाने के लिए फांसी पर भी चड़ने को तैयार है भक्त बोलीं उमा भारती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर ट्रस्ट बनाने का एलान किया है। मोदी जी के इस एलान के बाद भक्तो में खुशी की लहर साफ़ दिख रही है| जिसके बाद भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने कहा कि ये बेहद गर्व और खुशी का दिन है। मैंने तो पहले ही कहा था कि हम इसके लिए फांसी पर चढ़ने के लिए भी तैयार है। अपने इसी तरह की वार्ता के साथ उमा जी बोलीं कि भक्त राम मंदिर को बनवाने के लिए फांसी पर तक चड़ने के लिए तैयार है|

भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि भक्तो और हम सब के लिए इससे अच्छा दिन और कुछ नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि अब, हम मेरे और आडवाणी जी से जुड़े दूसरे ट्रायल के लिए तैयार है। मैंने तो शुरू से ही यह कहा है कि हम इसके लिए फांसी पर चढ़ने के लिए भी तैयार हैं।

https://puridunia.com/daughter-threw-out-dead-body-after-killing-father-washed-room-blood/439458/

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या राम मंदिर को लेकर ट्रस्ट बनाने का एलान किया है। जिसके बाद गृहमंत्री अमित शाह ने बताया कि इस ट्रस्ट में 15 ट्रस्टी होंगे जिसमें एक दलित समाज का सदस्य होगा। वहीं कांग्रेस ने ट्रस्ट के एलान को लेकर सवाल उठाए। वहीं दूसरी तरफ अयोध्या के रौनाही में पांच एकड़ जमीन दिए जाने की घोषणा की है।

पीएम मोदी ने मंदिर के ट्रस्टियों को पूरी छूट देकर कहा कि ये ट्रस्ट अयोध्या में भगवान श्रीराम की जन्मस्थली पर भव्य और दिव्य श्रीराम मंदिर के निर्माण और उससे जुड़े विषयों पर निर्णय लेने के लिए पूर्ण रूप से स्वतंत्र होगा। उन्होंने कहा कि 67.03 एकड़ भूमि इस ट्रस्ट को दे दी जाएगी और सुप्रीम कोर्ट के निर्देशन में राम मंदिर का निर्माण होगा। पीएम ने बताया कि राम मंदिर के लिए वृहद योजना बनाई गई है।

पीएम मोदी ने कहा कि इस ऐतिहासिक क्षण में हम सभी सदस्य मिलकर अयोध्या में श्रीराम धाम के जीणोद्धार के लिए, भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए, एक स्वर में अपना समर्थन दें। इस दौरान संसद भवन में जय श्री राम के नारे भी लगे।

Related Articles