भाभी के साथ देवर ने किया कुछ ऐसा, थाने में बदहवाश पहुंची…

0

आगरा। प्रदेश से एक घटना रिस्ते को तार-तार करने वाली आयी है। बीते रविवार को एक महिला बदहवास हालत में न्यू आगरा थाने पहुंची। महिला का कहना है कि, ”देवर ने वीडियो फिल्म बनाकर चार महीने तक उसका बलत्कार करता रहा। साथ में धमकी भी देता था की अगर तुम पुलिस के पास गई तो तुम्हा रा कत्लल कर देंगे। आज भी उसने करने की कोशिश की तो उसे घायल करके आ गई हूं।” महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

न्यू आगरा की रहने वाली महिला हुमा (बदला हुआ नाम) का पति और उसका देवर ड्राइवरी का काम करते हैं। जिसके कारण देवर का उसके घर आना जाना लगा रहता था। पीड़ित महिला के अनुसार, चार महीने पहले एक दिन चचेरा देवर घर आया और नशे की हालत में उसने जबरन रेप किया। इसी दौरान उसने मोबाइल से वीडियों बना ली।

महिला ने जब यह बात पति को बताने का प्रयास किया तो देवर ने धमकी दी उसका वीडियो वह नेट पर वायरल कर देगा। साथ ही अगर उसने आरोपी को ज्यादा गुस्सा दिलाया तो वह बच्चों को किडनैप कर लेगा। धमकी के डर से महिला डर गई। आगे बताया कि, डर का फायदा उठाते हुए देवर रोज उसके साथ रिलेशन बनाने लगा और उससे उसके गहने व पति के लोन लिए हुए 25 हजार रुपये भी जबरन ले लिया।

इसके बाद वह रोज पैसे मांगने लगा जब महिला ने पैसे देने से और रिलेशन बनाने से मना किया तो आरोपी जबरदस्ती करने लगा और महिला के कपड़े फाड़ दिए। महिला के मुताबिक, उसने बचाव में घर पर रखा बांका उसे मार दिया। चोट लगते ही देवर फरार हो गया।

वहीं थाना इंचार्ज का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर रेप और वसूली के साथ साइबर एक्ट में केस दर्ज किया जाएगा। जबकि आरोपी का कहना है कि, मै दोषी नहीं हूं, निर्दोष बताते हुए कहा कि उसकी भाई से मारपीट हो गई थी। जिस वजह से भाभी उसे जेल में डालने के लिए अपने कपड़े खुद फाड़ लिया है। और वह हमें झूठे आरोपी में फंसा रही है।

 

loading...
शेयर करें