डीजी रैंक के अधिकारी ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, बेटे ने वीडियो को सोशल मीडिया पर किया वायरल

कैमरे में कैद
कैमरे में कैद

भोपाल: इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में एक शख्स एक महिला की बुरी तरह से पिटाई करते हुए साफ़ देखा जा सकता है. दरअसल ये पूरा मामला भोपाल का है, जहां डीजी रैंक के अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा ने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से पिटाई की. जिसका वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके साथ ही पिता द्वारा माँ के साथ की गयी इस बर्बरता का विडियो शर्मा के बेटे ने गृहमंत्री, डीजीपी, मुख्य सचिव के अलावा अन्य अधिकारियों को भेजते हुए पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

डीजी पुरुषोत्तम शर्मा
डीजी पुरुषोत्तम शर्मा
  • पत्नी ने महिला मित्र के घर पर डीजी रैंक के अधिकारी को रंगे हाथों पकड़ा
  • घर लौटने पर डीजी ने की पत्नी की पिटाई
  • बेटे ने मारपीट का वीडियो किया वायरल

आखिर क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक पुरुषोत्तम शर्मा अपने किसी महिला मित्र के घर गए हुए थे. जहां उनकी पत्नी अचानक पहुंच गई और शर्मा को रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद जब पत्नी दोपहर में घर लौटी तो पुरुषोत्तम शर्मा ने उनके निजी मामले में दखलअंदाजी न देने की बात कहते हुए पत्नी की पिटाई शुरू कर दी. वायरल विडियो में ये साफ़ देखा जा सकता है कि शर्मा ने अपनी पत्नी की कितनी बेरहमी से पिटाई की है. इस मारपीट के दौरान घर में काम करने वाले दो अन्य लोग भी मौजूद थे. मारपीट के कुछ देर बाद जब पुरुषोत्तम शर्मा का बेटा घर आया तो उसे इस पूरे घटना की जानकारी मिली.

इसके बाद उसने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से इस मारपीट का विडियो निकालकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ-साथ डीजीपी और मुख्य सचिव को भेज दिया. शर्मा के बेटे ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. वीडियो वायरल होने के बाद शर्मा का कहना है की मेरे ऊपर आज तक इस तरह का ये पहला मामला है. अगर मै राक्षस हु तो मेरी पत्नी को मेरे खिलाफ शिकायत करनी चाहिए.

गृहमंत्री ने कहा शिकायत पर जरूर होगी कार्रवाई

इस पूरे मामले को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुझे इस पूरे प्रकरण की जानकारी अखबार और वायरल विडियो से प्राप्त हुआ है. लेकिन अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई है. अगर आगे कोई शिकायत आएगी तो कार्रवाई निश्चित तौर पर की जाएगी.

महिला आयोग ने संभाला मोर्चा

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा की पूरा मामला हमारे संज्ञान में है और हम जल्द ही डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को इससे जुड़ा नोटिस भेजेंगे.

 

ये भी पढ़े- बिहार की सियासत: ‘सत्ता में आते ही पहली कलम से 10 लाख युवाओं को रोज़गार देंगे तेजस्वी यादव’

IPL 2020: राजस्थान के तूफान में उड़ा पंजाब, तेवतिया ने मारे 5 छक्के

 

Related Articles