पत्नी को पीटने वाले डीजी रैंक के अधिकारी को पद से हटाया गया, वीडियो हुई थी वायरल

भोपाल: पत्नी को पीटने वाले डीजी रैंक के अधिकारी को मध्यप्रदेश के गृहविभाग ने पद से हटा दिया है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को पीटते दिख रहे हैं। ये वीडियो खुद पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे ने सोशल मीडिया पर जारी की थी। उनके बेटे ने वीडियो जारी करते हुए गृहमंत्री, डीजीपी, मुख्य सचिव से पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

जिसके बाद सरकार के गृह विभाग ने उन्हें पद से हटा दिया है। इसके मार्फ़त गृह विभाग की ओर से आदेश की कॉपी भी जारी कर दी गई है। इस आदेश में साफ लिखा है कि पुरुषोत्तम शर्मा को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त किया जाता है।

ये भी पढ़ें : डीजी रैंक के अधिकारी ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, बेटे ने वीडियो को सोशल मीडिया पर किया वायरल

इस पूरे प्रकरण में खुद आईपीएस अफसर पुरुषोतम शर्मा ने जवाब देते हुए कहा है कि ‘ये पारिवारिक मामला है। उन्होंने मारपीट नहीं की जबकि सिर्फ अपने आपको बचाने की कोशिश कर रहे थे।’

क्या है पूरा मामला ?

आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने उन्हें किसी अन्य महिला मित्र के साथ खुद रंगे हाथ पकड़ा था। इसके बाद दोपहर में जब उनकी पत्नी घर लौटीं तो पुरुषोत्तम शर्मा ने निजी मामले में दखलअंदाजी की बात कहते हुए पत्नी से मार पीट शुरू कर दी। जिसकी वीडियो खुद आईपीएस अधिकारी के बेटे ने सोशल मीडिया पर जारी कर प्रदेश के बड़े अधिकारीयों से मदद मांगी थी।

ये भी पढ़ें : देश की आवाज़ बन चुकीं लता मंगेशकर को ज़हर देकर मारने की हुई थी कोशिश

विडियो में पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे थे। इस मारपीट के दौरान घर में काम करने वाले दो अन्य लोग भी मौजूद थे। मारपीट के कुछ देर बाद जब पुरुषोत्तम शर्मा का बेटा घर आया तो उसे इस पूरे घटना की जानकारी मिली।

Related Articles