रिलीज़ हुआ जाह्नवी और ईशान की धड़क का ट्रेलर, मासूमियत ने जीता लोगों का दिल

मुंबई: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की आगामी फिल्म धड़क का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर को देखने के बाद इन दोनों ही स्टार किड्स की फैन फोलोइंग ख़ासा बढ़ने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में जाह्नवी और ईशान दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है साथ ही दोनों ने बेहेतरीन एक्टिंग भी की है।

धड़क

आपको बता दें कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। धड़क की कहानी मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है और फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

इस फिल्म में दोनों के बीच की प्रेम कहानी को दिखाया गया है, यह फिल्म इसलिए आपको पसंद आएगी क्योंकि ट्रेलर में दोनों बहुत ही मासूम दिख रहे हैं और यह मासूमियत आपका दिल जीत लेगी। कुछ डायलॉग्स भी आपके चेहरे पर मुस्कान ले आयेंगे।

फिल्म में ईशान और जाह्नवी का किरदार अपनी ओर आकर्षित करने वाला है। दोनों के बीच की नोकझोक आपको काफी पसंद आएगी लेकिन अचानक ही दोनों की ये लव स्टोरी एक भयानक मोड़ ले लेती है और उसके बाद वे दोनों क्या करेंगे, यह देखना पूरी तरह से दिलचस्प होगा।

इस फिल्म में आपको जिंगाट गाने की झलक भी देखने को मिलेगी। इस गाने पर ईशान और जाह्नवी जबरदस्त डांस करते हुए नजर आने वाले हैं।

 

Related Articles