धड़क: ट्रेलर लॉन्च पर नहीं पहुंचे शाहिद, अर्जुन और सोनम, सामने आई बड़ी वजह

0

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अभी हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इसमें जाह्नवी और ईशान की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। सुर्ख़ियों में चल रही धड़क की एक और खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है की आखिर किस वजह से भाई ईशान की फिल्म धड़क के ट्रेलर लॉन्च पर क्यों नहीं पहुंचे थे शाहिद कपूर।

वैसे तो स्टेज पर जाह्नवी कपूर का सपोर्ट करने पूरा कपूर खानदान वहां मौजूद था, लेकिन किसी वजह से ईशान के भाई शाहिद कपूर वहः शामिल नहीं हो पाए। जानकारी केन मुताबिक अर्जुन कपूर इवेंट में नहीं पहुंच सके तो उन्होंने एक दिन पहले ही जाह्नवी को बधाई देते हुए अपनी गैरमौजूदगी के लिए माफी भी मांगी।

इन सबके बीच ईशान खट्टर की फैमिली से इवेंट उनकी मां नीलीमा पहुंची हुईं थी। उम्मीद की जा रही थी कि शाहिद और मीरा राजपूत इस इवेंट में ईशान को सर्पोट करने आएंगे लेकिन दोनों ही गायब रहे।

शाहिद के इवेंट से गायब रहने की वजह सामने आ गई है। दरअसल शाहिद इन दिनों मुंबई से बाहर अपकमिंग फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग कर रहे हैं। शूट में व्यस्त होने की वजह से शाहिद का पहुंचना नहीं हुआ। ईशान के साथ उनकी मां पूरे इवेंट में साथ दिखाई दीं। शाहिद-मीरा ने सोशल मीडिया पर धड़क के ट्रेलर को शेयर किया था।

सूत्रों के मुताबिक धड़क के इवेंट पर सोनम कपूर भी नहीं पहुंच सकीं थी। सोनम कपूर इन दिनों लंदन में लंबी छुट्टी पर हैं। धड़क को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है सिर्फ 24 घंटे के अंदर 20 मिलियन इसे यूट्यूब व्यूज मिले हैं।

अब देखना यह है की इन दोनों की फिल्म धड़क बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।

 

loading...
शेयर करें