Dhamaka Trailer: धमाका के धमाकेदार ट्रेलर में दिखी कार्तिक आर्यन की झलक

मुंबई: Dhamaka का ट्रेलर आउट हो गया है और इसमें कार्तिक आर्यन अर्जुन नाम के न्यूज एंकर की भूमिका में हैं। Netflix पर रिलीज होने वाली यह फिल्म एक न्यूज एंकर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो TRP का पीछा कर रही है, जबकि मुंबई शहर पर एक आतंकवादी हमला कर रहा है।

ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक के साथ होती है, जो अमृता सुभाष द्वारा अभिनीत चैनल प्रमुख के साथ बातचीत करता है, जब उसे अपने रेडियो शो में मुंबई में बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर बम विस्फोटों के बारे में सूचना मिलने के बाद एक समाचार एंकर के रूप में वापस आना पड़ता है। उच्च TRP का आश्वासन देते हुए, कार्तिक राष्ट्र को संबोधित करते हैं और यहां तक ​​कि अपने शो में आतंकवादी से भी जुड़ते हैं।

हालाँकि, उसके जीवन में एक मोड़ आता है जब आतंकवादी उसे एक मंत्री को बुलाने और माफी माँगने के लिए कहता है अन्यथा वह शेष लिंक को उड़ा देगा और वहाँ सभी को मार डालेगा, जिसमें उसकी पत्नी भी शामिल है, जिसे मृणाल ठाकुर ने निभाया था।

नीचे दी गई झलक को देखें:

 

Dhamaka का निर्देशन राम माधवानी ने किया है। ट्रेलर के लॉन्च पर कात्रिक ने प्रेस को बताया कि उन्होंने 9 दिनों में फिल्म की शूटिंग की।

उन्होंने कहा कि यह उनके द्वारा निभाई गई ‘सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं’ में से एक थी। कात्रिक ने कहा, “राम सर की वजह से यह आसान हो गया, वह एक मनमौजी है। वह बहुत ही अलग अंदाज में शूटिंग करते हैं। हर कोई जो उन्हें जानता है, वह साबित कर सकता है कि वह एक निर्देशक के रूप में अलग है। फिल्म एक कमरे पर आधारित है और सब कुछ वास्तविक है। उनके पास एक अनूठी फिल्म निर्माण शैली है जहां वे कभी भी एक्शन नहीं कहते हैं और अभिनेताओं को शुरू करने की अनुमति देते हैं। ‘मैं आपकी सेवा में हूं’ उनकी लाइन है और वह टी के लिए इसका अनुसरण करते हैं। जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी तो यह चुनौतीपूर्ण था लेकिन उन्होंने मेरे लिए इसे आसान बना दिया।” आपको बता दें कि Dhamaka 19 नवंबर को Netflix पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: पेट से निकला मोबाइल, पूरा मामला जानकार उड़ जएगे होश

Related Articles