IPL
IPL

मालदीव बीच पर झूमती नजर आईं Dhanashree Verma, Video हुआ वायरल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने मालदीव से अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धनाश्री वहां के लोगों के साथ डांस करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को उनके पति और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने शूट किया है।

नई दिल्ली : मशहूर युट्यूबर और भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को डांस कितना पसंद है, यह बात किसी से छिपा नहीं है। धनाश्री एक बहुत ही बेहतरीन डांसर (dancer) हैं और साथ ही अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। यही नहीं वह डांस की इतनी शौकीन हैं कि वह अपना डांसिंग स्कूल भी चलाती हैं। धनाश्री सोशल मीडिया (social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर अपने डांस वीडियोज़ भी शेयर करती रहती हैं।

धनाश्री और चहल मालदीव में मना रहे छुट्टियां

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इन दिनों मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मना रहे हैं। धनाश्री ने मालदीव से अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धनाश्री वहां के लोगों के साथ डांस करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को उनके पति और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने शूट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,’अब तक की सबसे अच्छी जगह, क्या आप इस पर यकीन कर सकते हैं? मैंने डब्ल्यू मालदीव के लोगों से कुछ ऐसा करवाया और इस वीडियो को युजवेंद्र चहल ने शूट किया है। कभी-कभी यह मजेदार होता है।’

यह भी पढ़ें :

वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही इसे ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस वीडियो को 1 लाख से ऊपर लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस लगातार इसपर कमेंट की बारिश कर रहे हैं। इस तरह धनाश्री वर्मा अपने डांस वीडियो से फैंस का दिल जीतने में एक बार फिर कामयाब रही हैं। चहल और धनाश्री ने हाल ही में अपनी कुछ तसवीरें शेयर की थीं जो काफी वायरल हुई थीं।

धनाश्री वर्मा जल्द ही पंजाबी सिंगर जस्सी गिल (Jassi Gill) के साथ एक म्यूजिक एल्बम (music album) में नज़र आने वाली हैं। धनाश्री पेशे से के डॉक्टर हैं लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की बीते साल दिसंबर के महीने में ही शादी हुई है।

Related Articles

Back to top button