सागर धनखड़ हत्याकांड: दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, सुशील कुमार मुख्य आरोपी

गौरतलब है कि बीते पांच मई को छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राईम ब्रांच ने रेसलर सागर धनखड़ की हत्या मामले में सोमावार को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। इसमें सुशील कुमार को मुख्य आरोपी बनाया गया है।

170 पन्नों की चार्जशीट में क्राईम ब्रांच ने 20 लोगों को आरोपी बनाया है। क्राईम ब्रांच ने सुशील कुमार को मुख्य आरोपी बनाया है। फिलहाल सुशील कुमार जेल में ही बंद है। अब तक इस मामले में पुलिस 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, पांच आरोपी पुलिस के चंगुल से फरार चल रहे हैं।

आपको को बता दें कि पिछले 23 मई को सुबह दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार को मुंडका से गिरफ्तार किया था। रोहिणी कोर्ट ने पिछले 15 मई को सुशील पहलवान समेत नौ आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। दिल्ली पुलिस ने सुशील पहलवान पर एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी।

गौरतलब है कि बीते पांच मई को छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। इसका आरोप दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील पहलवान पर लगा है, जो न्यायिक हिरासत में चल रहा है। इस मामले में क्राइम ब्रांच को आरोप पत्र पांच अगस्त से पहले दाखिल करना था। ऐसे में क्राइम ब्रांच की टीम ने पहले ही आरोप पत्र को तैयार कर लिया था।

यह भी पढ़ें: Delhi: नाबालिग लड़की मृत मिली, परिजनों ने लगाया रेप का आरोप

Related Articles