तो कुछ ऐसी है काजोल की ‘वीआईपी-2’

0

मुंबई। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीआईपी-2’ में व्यस्त हैं। काजोल इस फिल्म के जरिये लगभग दो दशक बाद तमिल फिल्म उद्योग में वापसी कर रहीं हैं। अपनी कमबैक पर काजोल ने कहा कि फिल्म काफी मजेदर है।

मेरे और धनुष का किरदार बेहद दमदार

काजोल का कहना है कि फिल्म में उनका और धनुष दोनों का ही दमदार किरदार है। तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म वीआईपी (2014) के सीक्वल में अभिनेत्री वसुंधरा नाम की एक तेज-तर्रार महिला उद्यमी के रूप में नजर आएंगी। निर्माताओं द्वारा 23 जुलाई को जारी एक वीडियो में अपने किरदार के बारे में काजोल ने बताया, “वसुंधरा मानसिक रूप से एक मजबूत महिला है और रघुवन भी ऐसा ही है। दोनों बहुत दमदार किरदार हैं और जिस चीज के पक्ष में वे खड़े हैं, उसके बारे में दोनों स्पष्ट होते हैं।”

ये भी पढ़ें : काजोल और धनुष की ‘वीआईपी-2’ हिंदी में इस नाम से होगी रिलीज़

उन्होंने आगे कहा, “हम दोनों के बीच के टकराव को देखना दिलचस्प होगा।” सौंदर्य रजनीकांत निर्देशित फिल्म की पटकथा और संवाद धनुष ने लिखे हैं। धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करने के सवाल पर काजोल ने कहा कि बेहतरीन कलाकार हैं और उन्होंने शानदार पटकथा तथा संवाद लिखे हैं। उनके साथ काम करके अच्छा लगा। 28 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अमला पॉल, समुथिराकनी और विवेक भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण कलईपुली एस.थनु ने किया है।

20 साल पहले इस फिल्म में आईं थीं नजर 

गौरतलब है कि वर्ष 2015 में आई रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में काजोल शाहरुख़ खान के साथ नजर आईं थीं। वहीं इससे पहले 1997 में आई तमिल फिल्म ‘मिनसारा कनवू’ में काजोल नजर आई थीं।

loading...
शेयर करें